रिलीज़ से पहले ही जॉन अब्राहम की इस फिल्म का सीक्वल शुरू
रिलीज़ से पहले ही जॉन अब्राहम की इस फिल्म का सीक्वल शुरू
Share:

बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम स्टारर ‘पागलपंती’, जो अनीस बज्मी द्वारा निर्देशित है. फ़िलहाल वो इस फिल्म की शूटिंग में व्यस्त चल रही है. फिम जल्दी ही रिलीज़ की जाएगी. बता दें  इसमें अनिल कपूर, इलियाना डिक्रूज, अरशद वारसी, कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट शामिल हैं. ये फिल्म अपने प्रोडक्शन के अंतिम चरण में है. इसिलए  बताया जा रहा है इसे रिलीज़ भी जल्दी ही किया जायेगा. मल्टी-स्टारर कॉमेडी फरवरी में लंदन में फ्लोर्स पर चली गई थी और कुछ दिनों पहले लंदन में फिल्म की शूटिंग पूरी हुई है. 

इसके बाद इसी फिल्म से जुडी एक और जानकारी सामने आई है. दरअसल, खबर के मुताबिक रिलीज से पहले ही फिल्म को एक फ्रैंचाइजी में बदलने का फैसला लिया गया है. कुमार मंगत, जो बेटे अभिषेक पाठक और भूषण कुमार के साथ फिल्म का निर्माण कर रहे हैं, उन्होंने इस खबर की पुष्टि करते हुए कहा कि टीम पहले से ही एक सीक्वल पर काम कर रही है. इसके अलावा उन्होंने कहा, 'ये एक बड़ी फ्रेंचाइजी होने जा रही है और हमारी टीम ने दूसरे पार्ट के लिए स्क्रिप्ट पर काम शुरू कर दिया है. लंदन में एक भारतीय फिल्म के लिए सबसे बड़ी शूटिंग थी.' 

इतना ही नहीं निर्माता ने ये भी कहा कि “अब, फिल्म के कुछ ही सीन्स शूट करने रह गए है, जिसमें कुछ गाने शामिल है.”उनमें से एक, एक मजेदार गाना है, जिसके लिए फिल्म की पूरी टीम सात दिनों के लिए फिर से मिलेंगी. “ये 200 बैकअप डांसर्स के साथ एक टाइटल सॉन्ग है. यो यो हनी सिंह ने ट्रैक की रचना की हैं जबकि गणेश आचार्य ने इसे कोरियोग्राफ किया है. ये अब तक की अनीस की सबसे मजेदार फिल्मों में से एक है.” 

सोनाक्षी ने शेयर की दबंग 3 के सेट से नई तस्वीरें

पहले ZERO में दिखे सलमान, अब दबंग-3 में शाहरुख़ की एंट्री, जानिए क्या है सच्चाई !

साउथ फिल्म में काम करेंगे शाहरुख़, विलेन बन इस सुपरस्टार से करेंगे जबरदस्त लड़ाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -