जम्मू कश्मीर में गरजे पीएम मोदी, वो कौन सा पंजा था, जो सारा खजाना खाली कर गया
जम्मू कश्मीर में गरजे पीएम मोदी, वो कौन सा पंजा था, जो सारा खजाना खाली कर गया
Share:

श्रीनगर : पीएम मोदी आज रविवार को जम्‍मू और कश्‍मीर के दौरे पर हैं. उन्होंने सुबह लेह पहुंचकर एयरपोर्ट की नई टर्मिनल बिल्डिंग की आधारशीला रखी. इसके बाद उन्‍होंने जम्‍मू के विजयपुर पहुंचकर कई प्रोजेक्ट्स का शिलान्‍यास और उद्घाटन किया.  इसके बाद पीएम मोदी जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सरकार इस राज्य के लिए विकास के कार्य कर रही है. पीएम मोदी ने अपना संबोधन भारत माता की जय के नारे साथ समाप्त किया. 

अंतरिम बजट को लेकर कुछ ऐसा बोले मंत्री पीयूष गोयल

अपने भाषण के दौरान पीएम मोदी ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा है कि, 'कांग्रेस ने 10 वर्ष पहले 2008 में चुनाव जीतने के लिए किसानों के लिए कर्जमाफी की घोषणा की थी. देश के किसानों पर उस वक़्त 6 लाख करोड़ रुपए का ऋण था, जिसमे से माफ किया मात्र 52 हजार करोड़ रुपए. इसमें से भी 30-35 लाख ऐसे लोगों का ाकरजा माफ़ कर दिया गया, जो इसके हकदार ही नहीं थे.' उन्होंने कांग्रेस को घेरते हुए सवाल पुछा कि, 'वो कौन सा पंजा था जो देश का खजाना खाली कर गया. उनकी चुनावी गुब्‍बारे की हवा निकल चुकी है.' 

चेन्नई एयरपोर्ट पर पकड़ाया युवक, थाईलैंड से छिपकर लाया था तेंदुए का बच्चा

उन्‍होंने कहा है कि चुनाव समीप आते ही कांग्रेस पार्टी को कर्ज माफी का बुखार चढ़ जाता है. कांग्रेस पार्टी की नीयत कभी किसानों को कर्ज से छुटकारा दिलाने की रही ही नहीं, किसानों के नाम पर कांग्रेस ने हमेशा बिचौलियों की जेब भरी है. पिछली सरकारों ने किसानों से कर्जमाफी के नाम पर उनके साथ धोखा किया है.

खबरें और भी:-

तीन दिनों तक चलता है किला रायपुर फेस्टिवल, देखकर हर कोई रह जाता है हैरान

NIT कलीकट में होगी भर्ती, 12वीं पास के लिए शानदार मौका

BUDGET 2019: सरकार दे सकती है बड़ा तोहफा, हो सकते हैं 5 बड़े ऐलान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -