रविवार को गुजरात में होंगे पीएम मोदी, कई परियोजनाओं का करेंगे उद्घाटन

रविवार को गुजरात में होंगे पीएम मोदी,  कई परियोजनाओं का करेंगे उद्घाटन
Share:

अहमदाबाद: प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी रविवार को गुजरात दौरे की दौरान आनंद में डेयरी प्रमुख अमूल के अल्ट्रा-आधुनिक चॉकलेट प्लांट सहित कई परियोजनाओं का उद्घाटन करेंगे, .प्रधान मंत्री मोदी आनंद कृषि विश्वविद्यालय के ऊष्मायन केंद्र सह  खाद्य प्रसंस्करण में उत्कृष्टता केंद्र का भी उद्घाटन करेंगे और मुजकुवा गांव में एक सौर सहकारी समिति का उद्घाटन करेंगे. 

पहली बार भारत आए माइक टायसन, कहा झुग्गियों से ही निकलते हैं चैंपियन

प्रधान मंत्री आनंद और खटराज में अमूल विनिर्माण सुविधाओं के विस्तार के लिए आधारशिला रखेंगे और वहां एक सभा को संबोधित करेंगे, मोदी अंजर की यात्रा करेंगे जहां वह मुंद्रा एलएनजी टर्मिनल, अंजर-मुंद्रा पाइपलाइन परियोजना और पालनपुर-पाली-बाड़मेर पाइपलाइन परियोजना का उद्घाटन करेंगे. तब प्रधान मंत्री राजकोट के लिए रवाना होंगे जहां वह महात्मा गांधी संग्रहालय का उद्घाटन करेंगे, यह संग्रहालय राजकोट में अल्फ्रेड हाई स्कूल में स्थापित किया गया है, जो महात्मा गांधी के प्रारंभिक वर्षों का एक महत्वपूर्ण हिस्सा था. 

CMD माधवन ने कहा, HAL ने 2017-18 में किया अब तक का रिकॉर्ड कारोबार

यह गांधीवादी संस्कृति, मूल्यों और दर्शन के बारे में जागरूकता फैलाने में मदद करेगा, प्रधान मंत्री 624 घरों की सार्वजनिक आवास परियोजना के उद्घाटन को चिह्नित करने के लिए एक पट्टिका का अनावरण करेंगे. वह 240 लाभार्थी परिवारों के ई-ग्रुवेश प्रवेश (पहली बार औपचारिक रूप से घर में प्रवेश करने की परंपरा) देखेंगे. आपको बता दें कि 2 अक्टूबर को महात्मा गांधी की जयंती है, उस दिन भी पीएम मोदी की गुजरात में रहने की सम्भावना है. 

खबरें और भी:-

पेट्रोल-डीजल के बाद अब वाहन और रसोई गैस की कीमते भी बढ़ेंगी

आज फिर पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दामों ने तोडा रिकॉर्ड, हो जाएगी आपकी जेब खाली

असम: एजीपी ने दी भाजपा को गठबंधन तोड़ देने की धमकी

Share:
रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -