पहली बार भारत आए माइक टायसन, कहा झुग्गियों से ही निकलते हैं चैंपियन
पहली बार भारत आए माइक टायसन, कहा झुग्गियों से ही निकलते हैं चैंपियन
Share:

मुंबई: छत्रपति शिवाजी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे का टर्मिनल 2 में शुक्रवार को सनसनी का माहौल था, कई लोग हाथों में पोस्टर्स लेकर अपने फेवरेट खिलाड़ी का इंतज़ार कर रहे थे, इसके कुछ ही देर बाद एयर चीन की फ्लाइट ने लैंड किया और बेसब्री से इंतज़ार कर रहे लोगों का सुपरस्टार उनके सामने खड़ा था. ये सुपर स्टार था मशहूर बॉक्सर माइक टायसन, जो पहली बार भारत आए थे, एयरपोर्ट पर उनका जोरदार स्वागत किया गया.

आखिरी पल तक रहा रोमांच, अंतिम गेंद पर हुई भारत की विजय

52 वर्षीय माइक टायसन मुंबई में 29 सितंबर को भारत में पहली मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स लीग-कुमिते-1 लीग को लॉन्च करने के लिए मुंबई पहुंचे थे. 20 साल चार महीने और 22 दिन की उम्र में विश्व हैवीवेट चैंपियन का ख़िताब जीतकर रिकॉर्ड बनाने वाले माइक टायसन ने कार्यक्रम में कहा कि दुनिया की अधिकतर चैंपियन मुक्केबाज़ झुग्गियों से आते हैं, मैं भी झुग्गियों से ही हूँ, मैं वहां से निकलना चाहता था, इसलिए मैंने कड़ी मेहनत की, जो भी मेहनत करेगा उसे जरूर सफलता मिलेगी. उन्होंने सभी भाग लेने वाले मुकीबाज़ों को शुभकामनाएं दी.

देश में होगा बधिर आईसीसी टी-20 विश्व कप का आयोजन

पहली बार भारत आने पर प्रसन्नता जताते हुए टायसन ने कहा कि मई पहले बार भारत आकर रोमांचित महसूस कर रहा हूँ, उन्होंने कहा कि मैं एमएमए का बहुत बड़ा फैन हूँ और अक्सर यूएफसी देखने जाता रहता हूं. आपको बता दें कि विश्व विख्यात मुक्केबाज़ माइक टायसन ने 2005 में सन्यास ले लिया था, उन्होंने रिकॉर्ड 50 मुक़ाबले जीते, जिनमे से 44 उन्होंने नाकआउट में जीते. 

स्पोर्ट्स अपडेट:-​

ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ने रचा इतिहास, 148 गेंद में ठोंके 257 रन

एशिया कप 2018: 6 बार की चैंपियन भारत और 2 बार उपविजेता बांग्लादेश के बीच आज होगा फाइनल मुक़ाबला

जीवन की गुणवत्ता में सुधार करता है खेल - पुलेला गोपीचंद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -