आज फिर पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दामों ने तोडा रिकॉर्ड, हो जाएगी आपकी जेब खाली
आज फिर पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दामों ने तोडा रिकॉर्ड, हो जाएगी आपकी जेब खाली
Share:

नई दिल्ली. पेट्रोल और डीजल के भाव ने तो अब सारी हदें ही पार कर दी है. पिछले एक महीने से लगातार तेल के दामों में बढ़ोतरी हो रही हैं जिससे आम जनता काफी ज्यादा परेशानियों का सामना कर रही हैं. इसी क्रम में आज फिर पेट्रोल और डीजल के दामों में इजाफा हुआ है. शनिवार को राजधानी दिल्ली में आज पेट्रोल के दाम 0.22 पैसे बढे हैं जबकि डीजल के दामों में भी 0.21 पैसे की बढ़त देखने को मिली है. आज के भाव बढ़ने के बाद दिल्ली में पेट्रोल की कीमत 83.40 रूपए प्रति लीटर जबकि डीजल की कीमत 74.63 प्रति लीटर हो गई है.

वहीं आर्थिक राजधानी मुंबई की ही बात करे तो यहाँ भी पेट्रोल और डीजल में बढ़ोतरी देखने को मिली है. मुंबई में भी पेट्रोल की कीमत में 0.22 पैसे का इजाफा देखने को मिला है जबकि डीजल में 0.22 पैसो की वृद्धि हुई है. इसके बाद मुंबई में पेट्रोल का भाव 90.75 रूपए प्रति लीटर और डीजल क भाव 79.23 रूपए प्रति लीटर हो गया है.

शुक्रवार के पेट्रोल और डीजल के भाव की बात करे तो दिल्ली में पेट्रोल की कीमतों में 22 पैसे का इजाफा हुआ है जबकि डीजल का भाव भी 18 पैसे बढ़ा था. इसके बाद दिल्ली में पेट्रोल 83.22 पैसे प्रति लीटर और डीजल 74.42 रुपये प्रति लीटर हो गया था. मुंबई में भी पेट्रोल के भाव में 22 पैसे का इजाफा हुआ था और डीजल 19 पैसे बढ़ा था. इसके बाद मुंबई में पेट्रोल का दाम 90.57 रुपये प्रति लीटर और डीजल का दाम 79.01 रुपये प्रति लीटर हो गया था.

खबरें और भी....   

नेपाल के कार्यकारी पीएम से मिले पेट्रोलियम मंत्री प्रधान, द्विपक्षीय मुद्दों पर की चर्चा

अपनी सीमा से पार हो गई पेट्रोल-डीजल की कीमते, आज का भाव चढ़ा आसमान पर

पेट्रोल-डीजल : सारी हदे पार कर बढ़ते ही जा रहे दाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -