पीएम मोदी ने पुथांडू, उड़िया नववर्ष, बैसाखी, बोहाग बिहू पर देश को बधाई दी
पीएम मोदी ने पुथांडू, उड़िया नववर्ष, बैसाखी, बोहाग बिहू पर देश को बधाई दी
Share:

नई दिल्ली, अप्रैल 14: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को लोगों को पुथांडू, उड़िया नव वर्ष, बैसाखी और बोहाग बिहू की शुभकामनाएं दीं।

प्रधानमंत्री ने पुथांडू के अवसर पर शुभकामनाएं देते हुए ट्वीट किया, ''पुथांडू की ओर से विशेष रूप से मेरी तमिल बहनों और भाइयों को बधाई। आने वाला साल आपके लिए समृद्ध और खुशनुमा हो। आपके सभी सपने सच हो सकते हैं। आप में से हर एक खुश और अच्छी तरह से हो सकता है।

प्रधानमंत्री ने लोगों को उड़िया नव वर्ष और महा बिशुबा पाना संक्रांति की बधाई देते हुए कहा, "ओडिया नव वर्ष और महा बिशुबा पना संक्रांति की शुभकामनाएं, सभी! नया साल आपको बहुत सारी खुशी दे सकता है। हमारे समाज की भाईचारे की भावना को मजबूत किया जाए, और सभी का स्वास्थ्य अच्छा हो. ' मोदी ने बैसाखी के अवसर पर कहा, 'बैसाखी की सभी को बधाई. मुझे आशा है कि यह त्योहार हमारी समग्र खुशी और कल्याण में योगदान देता है। आप में से हर एक सफल और समृद्ध हो सकता है।

 बोहाग बिहू के मौके पर प्रधानमंत्री मोदी ने सभी को बधाई दी। उन्होंने कहा कि इस अनूठे त्योहार ने असमिया संस्कृति का जश्न मनाया। उन्होंने इस बिहू से सुख और अच्छे स्वास्थ्य की भी मांग की। "बोहाग बिहू, बोहाग बिहू, बोहाग बिहू, बोहाहा यह एक तरह का उत्सव असमिया संस्कृति का जश्न मनाता है। यह बिहू उन सभी के लिए खुशी और अच्छा स्वास्थ्य ला सकता है जो इसे मनाते हैं "उन्होंने एक ट्वीट भेजा।

मुंबई की लगातार 5वीं शिकस्त से निराश हुए कप्तान रोहित शर्मा, इन्हे बताया हार का जिम्मेदार

BRICS देशों ने वैश्विक चिंताओं को दूर करने के लिए मिलकर काम करने पर सहमति व्यक्त की

'दिल्ली धर्म संसद में मुस्लिमों के खिलाफ नहीं दिए गए भड़काऊ भाषण..', सुप्रीम कोर्ट में पुलिस का बयान

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -