शपथ ग्रहण में शामिल होने आया ये अनोखा मोदी प्रशंसक, देख कर दंग रह गए लोग
शपथ ग्रहण में शामिल होने आया ये अनोखा मोदी प्रशंसक, देख कर दंग रह गए लोग
Share:

नई दिल्ली: देश में प्रचंड बहुमत के बाद पीएम मोदी ने फिर से अपनी सरकार गठित कर ली है. गुरुवार को दिल्ली के राष्ट्रपति भवन में उन्होंने पद और गोपनीयता की शपथ ग्रहण की. उनके शपथ समरोह में हजारों लोग शामिल हुए थे. वहीं, देश के विभिन्न हिस्सों से लोग शपथ समारोह देखने आए थे. किन्तु इन लोगों में से बिहार से एक ऐसा भी शख्स आया था जो पीएम मोदी का बहुत बड़ा प्रशंसक है.

बिहार के मुजफ्फरपुर जिले का निवासी अशोक पीएम मोदी का बड़ा प्रशंसक है. वह मुजफ्फरपुर में रहकर चाय बेचने का कार्य करता है, किन्तु पीएम मोदी के शपथ समारोह में चाय बेचने के लिए दिल्ली आया है. अशोक ने खुद कहा कि, वह मुजफ्फरपुर में चाय बेचने का कार्य करता है और जहां भी पीएम मोदी की जनसभा का आयोजन होता है, वहां भी वह चाय बेचता है. अब वह दिल्ली में शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने के लिए चाय बेचने के लिए दिल्ली आया है. उसका कहना है कि शपथ ग्रहण समारोह समाप्त होने के बाद उसका काम पूरा हो जाएगा और वह वापस घर लौट जाएगा.

अशोक ने पीएम मोदी के प्रशंसक होने का अनोखा तरीका अपनाया है. उसने खुद के ऊपर पीएम मोदी की तस्वीर और सर के बाल पर भारत का नक्शा बनाया है. साथ ही सर पर वंदे मातरम लिखा है. चाय पीने के बाद खरीदार चाय की खाली प्याली को उसके पीठ पर लदी डस्टबिन में रखते है. अशोक कहना है कि वह पीएम मोदी के स्वच्छता अभियान से काफी प्रभावित हैं. 

मोदी सरकार के शपथ ग्रहण के बाद बाज़ार में भी आई बहार, सेंसेक्स फिर एक बार 40 हज़ार पार

विदेश घूमने में इंटरनेशनल रोमिंग प्लान के साथ आएगा मजा

कांग्रेस कार्यकर्ता ने राहुल गाँधी को खून से लिखा पत्र, कहा- हमें आपकी जरुरत, ना दें इस्तीफा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -