कांग्रेस कार्यकर्ता ने राहुल गाँधी को खून से लिखा पत्र, कहा- हमें आपकी जरुरत, ना दें इस्तीफा
कांग्रेस कार्यकर्ता ने राहुल गाँधी को खून से लिखा पत्र, कहा- हमें आपकी जरुरत, ना दें इस्तीफा
Share:

नई दिल्ली: 2019 लोकसभा चुनाव में करारी शिकस्त के बाद अपने पद से इस्तीफा देने की जिद पर अड़े कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के समर्थन में पार्टी कार्यकर्ता अपना विरोध जाता रहे हैं। पार्टी के राष्ट्रीय मासचिव प्रियंका गांधी से लेकर कांग्रेस के कई दिग्गज राहुल गांधी को मनाने में लगे हुए हैं। इसी बीच लखनऊ के एक कांग्रेस कार्यकर्ता शैलेन्द्र तिवारी ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को खून से पत्र लिखा है।

शैलेन्द्र तिवारी ने अपने लैटर हेड पर खून से लिखकर उनसे अध्यक्ष पद पर बने रहने का आग्रह किया है। पत्र में कहा गया है कि वे स्वर्गीय राजीव गांधी की शहादत को नहीं भुला सकते हैं। वे तन मन धन से कांग्रेस की सेवा करेंगे, बस राहुल अध्यक्ष के पद पर बने रहें। शैलेन्द्र तिवारी ने लिखा है कि हम सभी नौजवान कांग्रेस कार्यकर्ताओं को आपके नेतृत्व की आवश्यकता है। अतः आपसे निवेदन है आप कांग्रेस अध्यक्ष के पद पर बरक़रार रहें। 

उन्होंने आगे लिखा है कि आपके नेतृत्व में हम सब कांग्रेस कार्यकर्ता अपने खून के एक-एक कतरे तक आपका साथ देंगे। हम आपके साथ खड़े हुए हैं। शैलेन्द्र तिवारी ने यह भी लिखा है कि हमें राजीव गांधी की शहादत याद है, इसलिए हम सब आपके साथ हैं। हमें आपकी और आपके मार्गदर्शन की जरूरत है, अतः आप अध्यक्ष पद से इस्तीफा न दें।

प्रधानमंत्री के साथ 57 अन्य मंत्रियों ने ली शपथ

मालदीव के दो दिनी दौरे के बार 8 जून को श्रीलंका पहुंचेंगे पीएम मोदी

राहुल गाँधी से मिले शरद पवार, क्या कांग्रेस में विलय हो जाएगी एनसीपी ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -