गुजरात सड़क हादसे में पीएम ने जताया शोक
गुजरात सड़क हादसे में पीएम ने जताया शोक
Share:

गुजरात के वडोदरा में दिल दहला देने वाले एक्सिडेंट में 11 लोगों की जान चली गई है. सुबह सुबह टेपों और कंटेनर की भिडंत में 17 लोग बुरी तरह घायल भी हो गए हैं. टेंपों पर सवार लोकर पावगढ़ दर्शनों के लिए जा रहे थे. रोड पर खडा कंटेनर ड्राइवर देख नहीं सका और ये हादसा हो गया. वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वड़ोदरा में हुए सड़क हादसे पर दुख व्‍यक्‍त करते हुए कहा कि मेरी संवेदना पीड़ित परिवारों के साथ है। मेरी प्रार्थना है कि घायल जल्द ठीक हो जाएं। प्रशासन दुर्घटना स्थल पर हर संभव सहायता प्रदान कर रहा है। 

गौरतलब है  कि बीते कुछ दिनों पहले भी गुजरात के वडोदरा में एक अन्‍य सड़क हादसे में 12 लोगों की मौत हो गई थी। ट्रक और टेंपों के बीच हुई भीषण टक्कर में 10 से ज्यादा लोग भी बुरी तरह से घायल हो गए थे। घायलों को इलाज के लिए वडोदरा के एसएसजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। 

मिली जानकारी के अनुसार ये लोग एक ही परिवार के थे और विवाह समारोह से  लौट रहे थे। ये हादसा इतना भीषण था कि टेंपो के परखचे उड़ गए। टेंपो में सवार कुछ लोगों की तो मौके पर ही मौत हो गई थी। इस दर्दनाक  हादसे के बाद  सड़क पर दूर  तक लंबा जाम लग  गया  था।

 

आईआईटी खड़गपुर के शोधकर्ताओं ने ककड़ी के छिलके से विकसित किए सेल्यूलोज नैनो क्रिस्टल

भगत सिंह, राजगुरु और सुखदेव ही नहीं बल्कि इस क्रांतिकारी ने भी की थी अंग्रेजों के खिलाफ बगावत

पावागढ़ जा रहे यात्री हुए हादसे का शिकार, 10 ने गवा दी अपनी जान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -