पावागढ़ जा रहे यात्री हुए हादसे का शिकार, 10 ने गवा दी अपनी जान
पावागढ़ जा रहे यात्री हुए हादसे का शिकार, 10 ने गवा दी अपनी जान
Share:

गुजरात के वडोदरा में दिल दहला देने वाले एक्सिडेंट में 10 लोगों की जान चली गई है. सुबह सुबह टेपों और कंटेनर की भिडंत में 16 लोग बुरी तरह घायल भी हो गए हैं. टेंपों पर सवार लोकर पावगढ़ दर्शनों के लिए जा रहे थे. रोड पर खडा कंटेनर ड्राइवर देख नहीं सका और ये हादसा हो गया. हादसा इतना भीषण था कि फंसे लोगों को निकालने के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ी.

गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने दुर्घटना में जान गंवाने पर दुख व्यक्त किया। रूपानी ने ट्वीट किया, "वडोदरा के पास अहीर समाज के लोग इस दुखद दुर्घटना से मैं बहुत दुखी हूँ। उन्होंने आगे लिखा- मृतक के शोक संतप्त परिवार को फोन किया और संवेदना व्यक्त की। घायल लोगों के त्वरित उपचार के लिए हॉस्पिटल को निर्देश दिए। आप सभी भगवान से प्रार्थना करें कि मृतकों की आत्मा को शांति मिले और घायल जल्दी ठीक हो सकें।"

वाघेला ने कहा कि पीड़ित, सूरत शहर के वराछा क्षेत्र के सभी लोग वड़ोदरा के पास स्थित पंचमहल के प्रसिद्ध धार्मिक स्थल पावागढ़ की ओर जा रहे थे। सूरत के वराछा के कुछ परिवारों ने पावागढ़, वडताल और डाकोर (खेड़ा) में मंदिरों के दर्शन के लिए मिनी ट्रक को किराए पर लिया था। लेकिन रास्ते में वह सभी हादसे का शिकार हो गए, जंहा उन्होंने कहा कि दुर्घटना के कारणों का पता लगाने के लिए एक जांच की जा रही है।

आईआईटी खड़गपुर के शोधकर्ताओं ने ककड़ी के छिलके से विकसित किए सेल्यूलोज नैनो क्रिस्टल

भगत सिंह, राजगुरु और सुखदेव ही नहीं बल्कि इस क्रांतिकारी ने भी की थी अंग्रेजों के खिलाफ बगावत

10वी पास युवाओं के लिए नौकरी पाने का सुनहरा मौका, जल्द करें आवेदन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -