कोविड-19 अस्पताल में आग लगने से आहत PM मोदी, जताया दुःख
कोविड-19 अस्पताल में आग लगने से आहत PM मोदी, जताया दुःख
Share:

नई दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हाल ही में राजकोट के एक अस्पताल में आग लगने से हुई मरीजों की माैत पर शोक व्यक्त किया है। उन्होंने इसके लिए प्रधानमंत्री कार्यालय द्वारा ट्वीट किया है जो आप देख सकते हैं। अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा है कि, 'राजकोट में एक अस्पताल में आग लगने के कारण जानमाल के नुकसान से बेहद आहत। मेरी संवेदनाएं उन लोगों के साथ हैं जिन्होंने इस दुर्भाग्यपूर्ण त्रासदी में अपने प्रियजनों को खो दिया। घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की प्रार्थना। प्रभावित लोगों को प्रशासन हर संभव सहायता सुनिश्चित कर रहा है।'

क्या है मामला- राजकोट के शिवानंद कोरोना वायरस ​​अस्पताल में बीते गुरुवार रात आग लग गई। वहीं वहां आग लगने से पांच लोगों की मौत होने की खबर आई। वहीं आज सुबह एक और मौत के बारे में भी जानकारी मिली। इस घटना के होने के बाद मुख्यमंत्री विजय रूपानी ने भी गहरा दुख जताया। उन्होंने दुःख जताने के साथ ही इस घटना की जांच के लिए भी आदेश दिए हैं। मिली जानकारी के मुताबिक यहाँ लगी आग के कारणों का अभी तक कोई भी पता नहीं चल पाया है।

वहीं यह भी खबरें हैं कि गुजरात सरकार की तरफ से प्रत्येक मृतक के परिवार को 4 लाख रुपये की अनुग्रह राशि देने की घोषणा की गई है। कोविड-19 अस्पताल में आग बुझाने आए कर्मचारियों में से एक अधिकारी ने अपने बयान में बताया है कि आग के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है।

कृषि बिल पर किसानों का प्रदर्शन देख बोले दिलजीत- 'बाबा भला करें'

बॉम्बे हाई कोर्ट का फैसला सुनकर बोलीं कंगना- 'मैं एक हीरो बनकर उभरती हूं'

क्राइम ब्रांच ने भारी मात्रा में कफ सिरप किया जब्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -