बॉम्बे हाई कोर्ट का फैसला सुनकर बोलीं कंगना- 'मैं एक हीरो बनकर उभरती हूं'

By iti mishra
Nov 27 2020 12:24 PM
बॉम्बे हाई कोर्ट का फैसला सुनकर बोलीं कंगना- 'मैं एक हीरो बनकर उभरती हूं'

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत को आज बड़ी ख़ुशी मिली है। जी दरअसल उनके प्रॉपर्टी केस में उनकी जीत हुई है। बीते 9 सितंबर को कंगना के बांद्रा (मुंबई) स्थित बंगले पर हुई तोड़फोड़ मामले को बॉम्बे हाई कोर्ट ने गलत बताया है। आज फैसला सुनाते हुए अदालत ने कहा कि 'बीएमसी ने इस कार्रवाई से कानूनी मूल्यों की अनदेखी की है तथा नागरिकों के हक के खिलाफ काम किया है।' ऐसे में अदालत के इस फैसले के आने के बाद से कंगना बड़ी खुश हैं और अब उन्होंने अपनी ख़ुशी ट्विटर पर दिखाई है।

उन्होंने प्रतिक्रिया देते हुए अपने विरोधियों पर तंज कसा है। आप देख सकते हैं कंगना ने अपने ट्वीट में लिखा है, "जब एक अकेला इंसान सरकार के खिलाफ खड़ा होता है और जीत जाता है तो ये उस व्यक्ति की जीत नहीं बल्कि लोकतंत्र की जीत है। उन सभी का धन्यवाद जिन्होंने मुझे हिम्मत दी और उनका भी शुक्रिया जो मेरे टूटे हुए सपनों पर हंस रहे थे। क्योंकि तुम विलन बनते हो, मैं एक हीरो बनकर उभरती हूं।"

वैसे आप सभी जानते ही होंगे आज ही अदलत ने कंगना के प्रॉपर्टी केस में फैसला सुनाया है। वहीं अदालत ने अपने फैसले में कंगना को भी चेतावनी दी है और कहा है कि वो सरकार के खिलाफ कमेंट करते समय संयम का पालन करें। फैसले में यह भी कहा गया है कि कंगना की प्रॉपर्टी पर की गई कार्रवाई में हुए नुकसान का आंकलन करने के लिए एक वैल्यूर को अपॉइंट किया जाएगा। वहीं उसके बाद उनकी रिपोर्ट के आधार पर अदालत कंगन को मिलने वाले हर्जाने को लेकर अपना फैसला सुनाएगी।

बॉम्बे हाई कोर्ट ने दिया BMC को झटका, कंगना रनौत के बंगले पर हुई तोड़फोड़ को बताया गलत

शहीर शेख ने की कोर्ट मैरिज, सामने आईं तस्वीरें!

हिमांशी को आसिम के भाई ने खास अंदाज में दी जन्मदिन की बधाई