कृषि बिल पर किसानों का प्रदर्शन देख बोले दिलजीत- 'बाबा भला करें'
कृषि बिल पर किसानों का प्रदर्शन देख बोले दिलजीत- 'बाबा भला करें'
Share:

कृषि कानून के खिलाफ किसानों का प्रदर्शन लगातार जारी है। किसानों से लगातार पुलिस बात कर रही है लेकिन वह अपने कदम पीछे लेने के लिए तैयार नहीं हैं। पंजाब और हरियाणा से बड़ी संख्या में किसान दिल्ली आने की कोशिश में लगे हुए हैं लेकिन उन्हें पुलिस की सख्ती को देखना पड़ रहा है। इस समय पंजाब-हरियाणा बॉर्डर पर पुलिस ने कड़ी सुरक्षा की है और किसानों को दिल्ली आने से रोका जा रहा है। अब इसी क्रम में कई लोग ट्वीट कर रहे हैं और इसी लिस्ट में शामिल हैं पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ। उन्होंने एक पोस्ट किया है। वहीं उनके अलावा इन दिनों सभी के फेवरेट बने सोनू सूद भी किसानों द्वारा किये जा रहे प्रोटेस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। आप देख सकते हैं एक्टर दिलजीत दोसांझ ने इंस्टाग्राम पर प्रोटेस्ट की फोटो शेयर करते हुए लिखा- ''बाबा भला करें, सब कुछ ठीक हो जाए।''

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by DILJIT DOSANJH (@diljitdosanjh)

वैसे दिलजीत द्वारा शेयर की गई इस फोटो में साफ देखा जा सकता है कि कैसे आक्रोश में किसान देश की राजधानी दिल्ली में दाखिल होने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन सुरक्षा के कड़े इंतजाम होने के कारण वह सफल नहीं हो पा रहे हैं। दिलजीत के अलावा एक्टर सोनू सूद और एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर ने भी किसानों का समर्थन किया हैं। एक्टर सोनू सूद ने ट्विटर पर पोस्ट करते हुए लिखा- ''किसान मेरा भगवान।'' वहीं उर्मिला मातोंडकर ने लिखा- ''अन्नदाता सुखी भव:"।

आप सभी को हम यह भी बता दें कि दिल्ली पुलिस द्वारा विभिन्न तरीकों से किसानों को रोकने की कोशिश की जा रही है। कल से अब तक दिल्ली पुलिस ने किसानों से बातचीत करने के लिए भी कई बार कोशिश की लेकिन कोई बात नहीं बन पाई है। खबरों को माने तो अब दिल्ली में पुलिस अस्थाई जेल बनाने वाली है।

बॉम्बे हाई कोर्ट का फैसला सुनकर बोलीं कंगना- 'मैं एक हीरो बनकर उभरती हूं'

बॉम्बे हाई कोर्ट ने दिया BMC को झटका, कंगना रनौत के बंगले पर हुई तोड़फोड़ को बताया गलत

शहीर शेख ने की कोर्ट मैरिज, सामने आईं तस्वीरें!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -