पीएम मोदी- सीएम योगी आतंकियों के निशाने पर
पीएम मोदी- सीएम योगी आतंकियों के निशाने पर
Share:

बरेली : पीएम नरेंद्र मोदी और यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के कार्यों से जहाँ जनता खुश है, वहीं देश के दुश्मन आतंकवादी इन दोनों प्रमुख नेताओं की हत्या के मंसूबे पाल रहे हैं.खबर है कि लंदन में बैठे कुछ कश्मीरी आतंकियों ने दोनों बड़े नेताओं की हत्या की साजिश रची है. कश्मीर से आत्मघाती आतंकियों को लखनऊ की ओर भेजे जाने की सूचना है. सेंट्रल इंटेलीजेंस और खुफिया विभाग से मिले इनपुट के बाद यूपी पुलिस के आई जी सुरक्षा ने बरेली सहित सभी जिलों के डीएम और एसएसपी को अलर्ट जारी किया है.

इस बारे में खुफिया विभाग से मिले इनपुट के अनुसार दोनों बड़े नेताओं को लक्ष्यित करने के लिए कश्मीर से आत्मघाती आतंकियों और स्लीपर सेल का दस्ता भेजा गया है, जो मार्च के आखिरी सप्ताह में कश्मीर से लखनऊ के लिए रवाना हुआ. अप्रैल में इनके दिल्ली और उत्तर प्रदेश में प्रवेश करने की सूचना है. इनपुट के बाद वीआई पी और अतिविशिष्ट व्यक्तियों की गतिविधियों और कार्यक्रमों पर सतर्कता बढ़ा दी गई है.

आपको बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आतंकी संगठनों के निशाने पर आने का मामला पहले भी सामने आ चुका है. हाल ही में लखनऊ और कानपुर में पकड़े गए आतंकियों से पूछताछ में भी यह बात सामने आई थी. पीएम मोदी के अंतरराष्ट्रीय योग दिवस (21 जून) पर लखनऊ में आयोजित कार्यक्रम में शिरकत करने की संभावना है.ऐसे में खुफिया एजेंसी ने सतर्कता और बढ़ा दी है.

स्मरण रहे कि 2014 के लोकसभा चुनाव के दौरान पटना में चुनाव रैली से ठीक पहले आतंकी विस्फोट हुआ. इसके बाद दिसंबर, 2015 में जयपुर में पकड़े गए आई एस के प्रेरक के पास से मिले ई-मेल और वाट्सएप ग्रुप में प्रधानमंत्री को लक्ष्य किए जाने का पर्दाफाश हुआ था. इसके बाद अक्टूबर 2016 में लखनऊ में विजयदशमी कार्यक्रम में शामिल होने आए प्रधानमंत्री की रैली से ठीक पहले कम तीव्रता के धमाके हुए थे. इससे सुरक्षाकर्मियों की चिंता वाजिब है.

यह भी देखें

सूरत में पीएम नरेंद्र मोदी का रोड शो, पुरे शहर ने किया स्वागत

महिलाओं को लेकर सुरजेवाला ने उठाए CM योगी आदित्यनाथ पर सवाल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -