सूरत में पीएम नरेंद्र मोदी का रोड शो, पुरे शहर ने किया स्वागत
सूरत में पीएम नरेंद्र मोदी का रोड शो, पुरे शहर ने किया स्वागत
Share:

सूरत: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की एक झलक के लिए सूरतवासी अपनी पलक पावड़े बिछाये हुए है. आखिर हो भी क्यों ना. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक प्रधानमंत्री बनने के बाद प्रधानमंत्री मोदी पहली बार अपने गृहनगर सूरत पहुंचे हैं. सूरत में पीएम मोदी का 11 किलोमीटर लंबा रोड शो शुरू हो गया है. सूरत में पीएम मोदी का मेगा रोड शो शुरू हो गया है तथा खुली जीप से पीएम मोदी लोगों का अभिवादन कर रहे है. प्रधानमंत्री मोदी के रोड में सबसे आगे 15,000 बाइक चल रही है.

इनमें करीब 90 महिला बाइकर्स भी शामिल हैं. पीएम मोदी का यह रोड शो एयरपोर्ट से लेकर सर्किट हाउस तक जाएगा. पीएम मोदी एक खुली जीप में सवार होकर इस रोड शो में हिस्सा लेंगे. सूरत में पीएम मोदी का मेगा रोड शो शुरू, खुली जीप से पीएम मोदी ने लोगों का अभिवादन कियारोड शो के पूरे रास्ते पर पुलिस व्यवस्था के जबरदस्त इंतजाम किए गए हैं.

पूरे रास्ते पर मोदी मोदी के नारे लगाए जा रहे हैं. लोग तिरंगा लेकर पीएम मोदी के स्वागत की तैयारी कर रहे हैं.पीएम मोदी के स्वागत के लिए पूरे रास्ते पर दोनों तरफ कार्यकर्ताओं और आम जनता की भीड़ जुटी है. पूरा शहर दुल्हन की तरह सजाया गया है. सूरत के एयरपोर्ट से लेकर सर्किट हाउस तक सड़क के दोनों तरफ जमकर रौशनी की गई है. हजारों की तादाद में मोदी के पोस्टर, बैनर और होर्डिंग लगाये गये हैं. कई जगह भारी भरकम कटआउट लगाए गए हैं. रोड शो के रास्ते में जगह जगह रंग-बिरंगी रंगोलियां भी बनायी गई हैं. इसके साथ ही स्वच्छ भारत अबियान और केंद्र सरकार की कई योजनाओं से जुड़ी झांकियां भी बनायी गई हैं.  

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -