आज इस समय रिलीज़ होगा पीएम मोदी की बायोपिक का ट्रेलर
आज इस समय रिलीज़ होगा पीएम मोदी की बायोपिक का ट्रेलर
Share:

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक फिल्म को लेकर पिछले काफी समय से चर्चा चल रही है. अब तक इस फिल्म के कई लुक पोस्टर्स रिलीज़ हो चुके हैं जिन्होंने खूब सुर्खियां बटोरी हैं. इस फिल्म में विवेक ओबेरॉय पीएम नरेंद्र मोदी की भूमिका में दिखेंगे. बता दें हाल ही में इस बायोपिक मूवी की नई रिलीज़ डेट भी सामने आई थी. यह फिल्म अब 5 अप्रैल को रिलीज होगी. हाल ही में यह जानकारी सामने आई है कि आज दोपहर 3 तीन बजे 'पीएम नरेंद्र मोदी' का ट्रेलर रिलीज किया जाएगा.

ट्रेलर रिलीज़ की जानकारी एक्टर विवेक ओबेरॉय ने सोशल मीडिया पर दी है. उन्होंने ट्वीट कर लिखा है कि- ''हमारी जर्नी की एक झलक, जिसे देखने का आप सभी को इंतजार था, आज दोपहर 3 बजे आप इसे देख सकेंगे. हम आपकी दुआओं की जरूरत है.'' बता दें पीएम नरेंद्र मोदी' फिल्म में विवेक ओबेरॉय के पिता सुरेश ओबेरॉय भी अहम रोल में दिखेंगे. जी हां... हाल ही में फिल्म के प्रोड्यूसर संदीप सिंह ने सुरेश ओबेरॉय की कास्टिंग को लेकर बयान दिया है.

उन्होंने इस बारे में कहा है कि, "फिल्म में सुरेश ओबेरॉय ने एक संत का किरदार निभाया है. यह एक काल्पनिक किरदार होने के बावजूद अहम है. इस रोल को निभाने के लिए 100 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुके अभिनेता से बेहतर कौन हो सकता था." आपको बता दें सुरेश ओबेरॉय फिल्म के प्रोड्यूसर्स में से एक हैं. इस फिल्म का निर्देशन ओमंग कुमार ने किया है. खैर अब तो सभी को पीएम मोदी फिल्म के ट्रेलर रिलीज़ होने का बेसब्री से इंतजार रहेगा.

कुछ इस तरह है दीपिका पादुकोण का होली प्लान

होली के रंग में डूबे बॉलीवुड सितारे, अमिताभ और हेमा ने इस अंदाज में दी शुभकामनाएं

The Tashkent Files : लाल बहादुर शास्त्री की फिल्म का दूसरा पोस्टर आया सामने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -