The Tashkent Files : लाल बहादुर शास्त्री की फिल्म का दूसरा पोस्टर आया सामने
The Tashkent Files : लाल बहादुर शास्त्री की फिल्म का दूसरा पोस्टर आया सामने
Share:

साल 2019 की शुरुआत ही 'द एक्सीडेंडल प्राइम मिनिस्टर' यानी की पॉलिटिकल ड्रामा फिल्म से हुई थी. इसके बाद कई और बायोपिक आने को तैयार है. इसी के बारे में जानकारी हम आपको देने जा रहे हैं. जल्दी ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक 5 अप्रैल को बॉक्सऑफिस पर रिलीज़ होने वाली है. वहीं एक दूसरी फिल्म भी बॉक्सऑफिस पर दस्तक देने के लिए तैयार है, जिसका नाम है ताशकंद फाइल्स, जो पुॉलिटिकल ड्रॉमा पर आधारित है. आईये जानते हैं इसके बारे में.

आपको बता दें, इस फिल्म का पहला पोस्टर बीते दिन ही रिलीज़ हुआ है इसके बाद आज दूसरा पोस्टर भी रिलीज़ हो गया है जिसे आप यहां देख सकते हैं. आपको बता दें, फिल्म की कहानी भारत के दूसरे प्रधानमंत्री रहे लाल बहादुर शास्त्री की रहस्य भरी घटना पर आधारित है. कुछ देर पहले मूवी क्रिटिक तरण आदर्श ने सोशल मीडिया पर द ताशकंद फाइल्स का दूसरा पोस्टर शेयर किया है. द ताशकंद फाइल्स में नसीरुद्दीन शाह, मिथुन चक्रवर्ती, श्वेता बासु, पंकज त्रिपाठी, विनय पाठक, मंदिरा बेदी, पल्लवी जोशी, अंकुर राठी और प्रकाश बेलावाड़ी अहम भूमिका में नजर आने वाले हैं.  

जानकारी दे दें कि विवेक अग्निहोत्री के डायरेक्शन मे बनी द ताशकंद फाइल्स 12 अप्रैल को रिलीज़ होने को तैयार जिसमें बॉलीवुड के कई सितारे नज़र आने वाले हैं. बॉक्सऑफिस पर दस्तक देने के लिए पूरी तरह से तैयार है. बता दें 10 जनवरी साल 1966 में लाल बहादुर शास्त्री ने ताशकंद पर साइन किया था, उसके कुछ ही घंटो बाद लाल बहादुर शास्त्री की मृत्यु हो गई.

लाल बहादुर शास्त्री की बायोपिक इस दिन होगी रिलीज़, सामने आया पहला पोस्टर

4.5 लाख का बिल चुकाए बिना ही होटल से भाग गई ये मशहूर एक्ट्रेस

अपने बेटे के साथ इस अजीब लुक में घूम रहे हैं किंग खान, देखिये क्यूट फोटो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -