कुछ इस तरह है दीपिका पादुकोण का होली प्लान
कुछ इस तरह है दीपिका पादुकोण का होली प्लान
Share:

होली का समय आ गया है तो हर कोई इसके लिए उत्साहित है. वहीं बॉलीवुड में भी इसका एक अलग ही चलन है और बॉलीवुड की होली हर कोई जनता ही है. हर स्टार अपने तरीके से इस त्यौहार को मनाता है. ऐसे ही बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण भी कुछ अलग तरीके से मनाने वाली हैं. शादी के बाद पति के साथ उनकी पहली होली है जिसके चलते उन्होंने अपने प्लान के बारे में बताया है. दीपिका के फैंस के अन्दर ये सवाल भी उठ रहें हैं कि आखिर उनकी फेवरेट अभिनेत्री का इस त्यौहार को लेकर क्या प्लान है. आइये जानते हैं उनके प्लान के बारे में.

अब आपको बता दें कि इस बारे में अभिनेत्री ने खुद बताया है कि वो ‘होली’ के दिन ही दिल्ली के लिए निकलेंगी, क्यूंकि सोमवार से उनको अपनी अगली फिल्म ‘छपाक’ की शूटिंग शुरू करनी है. यानि होली खेले या ना खेलें उन्हें अपने काम की चिंता तो होती ही है. असल में सोमवार यानी 25 मार्च 2019 से दीपिका पादुकोण अपनी आने वाली फिल्म ‘छपाक’ की शूटिंग शुरू करने वालीं हैं, जिसके लिए वो ‘होली’ के दिन ही दिल्ली के लिए प्रस्थान करेंगी. अब तक इस फिल्म में  केवल बात ही हो रही थी लेकन अब शूटिंग भी शुरू होने वाली है.

अभी हाल ही एक अवॉर्ड शो के दौरान दीपिका पादुकोण से उनके ‘होली’ के प्लान्स के बारे में जब सवाल किया गया तो उन्होंने जवाब में कहा कि ‘मेरा ‘होली’ वाला दिन भी काम करने में ही जाने वाला है, उस दिन मैं दिल्ली के लिए निकलूंगी, इसका मतलब ‘नो होली प्ले’ मेरे लिए.’

रणवीर सिंह के गाने पर एक्स बॉयफ्रेंड के साथ झूमीं दीपिका, वायरल हुआ वीडियो

शादी के बाद भी दीपिका ने रणबीर कपूर को किया KISS, वायरल हो रही तस्वीरें

आजकल काफी ट्रेंड में हैं ब्राइडल ड्रेस पर नाम लिखवाने का चलन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -