होली के रंग में डूबे बॉलीवुड सितारे, अमिताभ और हेमा ने इस अंदाज में दी शुभकामनाएं
होली के रंग में डूबे बॉलीवुड सितारे, अमिताभ और हेमा ने इस अंदाज में दी शुभकामनाएं
Share:

देशभर में होली की धूम शुरू हो चुकी है. घर से बाहर हर तरफ रंगों की बहार देखने को मिल रही है. आज यानी 20 मार्च को छोटी होली का त्यौहार है. बता दें छोटी होली को होलिका दहन के नाम से भी जाना जाता है. आज की रात देशभर में होलिका दहन का आयोजन किया जाएगा और इस मौके पर लोग एक दूसरे को फेसबुक, ट्विटर और वॉट्सऐप के जरिए से शुभकामना भी दें रहे हैं. ना सिर्फ आम जनता बल्कि बॉलीवुड के स‍ितारे भी होली के रंग में रंगने को तैयार हैं.

छोटी होली के अवसर पर कई स‍ितारों ने भी शुभकामना संदेश द‍िए हैं. सबसे पहले बात करते हैं सदी के महानायक अमिताभ बच्‍चन की जिन्होंने अपने सभी फैंस को होली की शुभकामना दी है. अमिताभ बच्‍चन ने एक ट्वीट में ल‍िखा- "झूठ, झूठ, झूठ, झूठ न अब हमसे सहन होगा, जलेगी होलिका झूठ की झूठ का दहन होगा. बदला होगा ये सच का झूठ से लिया जाएगा, झूठ के झूठ में से सिर्फ़ सच का चयन होगा." इसके अलावा उन्होंने दूसरे ट्वीट में होलिका दहन का जिक्र करते हुए लिखा है- "उन सब दुष्कर्मों का दहन हो जो समाज और जीवन बाधा हैं, अन्याय है, अनुचित है."

ना सिर्फ अमिताभ बल्कि हेमा मालिनी ने भी सभी प्रशंसकों को होली की बधाई दी है. बॉलीवुड अभिनेत्री और मथुरा से सांसद हेमा मालिनी ने ल‍िखा कि, 'होली उत्‍साह, सौहार्द और प्रेम का पर्व है. होलिका दहन के मौके पर उन्‍होंने लोगों से नकारात्‍मक विचार त्‍यागकर सकारात्‍मक विचारों को धारण करने की अपील की है.' साथ ही अपने ट्वीट के जरिए हेमा मालिनी ने सभी लोगों को सुरक्ष‍ित तरीके से होली मनाने की अपील की है.

4.5 लाख का बिल चुकाए बिना ही होटल से भाग गई ये मशहूर एक्ट्रेस

अपने बेटे के साथ इस अजीब लुक में घूम रहे हैं किंग खान, देखिये क्यूट फोटो

राखी सावंत ने बिकिनी में शेयर किया अश्लील वीडियो, लोगों ने कहा- 'इसे देश से भगाओ...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -