अलवर दुष्कर्म मामले पर मोदी-मायावती आमने सामने, बसपा प्रमुख बोलीं- घृणित राजनीति न करें
अलवर दुष्कर्म मामले पर मोदी-मायावती आमने सामने, बसपा प्रमुख बोलीं- घृणित राजनीति न करें
Share:

जयपुर: राजस्थान के अलवर जिले में एक महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म की शर्मनाक वारदात का उल्लेख करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी ने बहुजन समाज पार्टी (बसपा) अध्यक्ष मायावती को राजस्थान की कांग्रेस सरकार से समर्थन वापस लेने का चैलेंज दिया है। रविवार को यूपी के कुशीनगर में एक चुनावी रैली के दौरान पीएम मोदी ने कहा कि एक दलित की बेटी के साथ राजस्थान के अलवर में सामूहिक दुष्कर्म हुआ लेकिन उनके नाम पर सियासत करने वाली बहनजी चुप हैं।

इस पर अब मायावती ने पीएम मोदी पर करारा पलटवार करते हुए कहा कि वे घृणित राजनीति ना करें। बसपा वक़्त आने पर सही राजनैतिक फैसला करेगी। मायावती ने कहा कि अगर अलवर की घटना में वहां की सरकार कोई कड़ी कार्रवाई नहीं करती है, तो निश्चित तौर पर उनकी पार्टी कड़ा राजनैतिक निर्णय लेगी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस से किस तरह निपटना है यह बसपा को अच्छी तरह से पता है। पीएम मोदी के बयान पर मायावती ने गुजरात के ऊना दलित कांड से लेकर रोहित वेमुला कांड सहित दलितों पर हो रहे अत्याचार के मसले पर घेरते हुए पीएम मोदी को इस्तीफा देने तक के लिए कह दिया।

रविवार को कुशीनगर की रैली में पीएम मोदी ने मायावती को अलवर दुष्कर्म मामले पर जमकर घेरा। इसके बाद पलटवार करते हुए बसपा सुप्रीमो ने भी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार को राजस्थान में हुई घटना के साथ ही भाजपा सरकारों में हो रहे दलितों पर हो रहे अत्याचार के बारे में भी विचार करना चाहिए।

मैं गरीबी से निकल कर आया हूँ, इसलिए गरीब ही मेरी जाति और यही मेरी प्रेरणा - पीएम मोदी

पीएम मोदी ने की करोड़ों युवाओं और किसानों की दुर्दशा, जनता नहीं करेगी माफ़ - मायावती

प्रियंका गांधी के रोड-शो को एसपीजी की ना, यह है कारण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -