'PM का कम पढ़ा-लिखा होना देश के लिए बेहद खतरनाक..', जेल से चिट्ठी लिख सिसोदिया ने बोला हमला
'PM का कम पढ़ा-लिखा होना देश के लिए बेहद खतरनाक..', जेल से चिट्ठी लिख सिसोदिया ने बोला हमला
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली सरकार के पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया इस समय शराब घोटाले मामले में जेल में बंद हैं। वे जमानत के लिए कई बार कोर्ट से गुहार लगा चुके हैं, लेकिन सारे सबूत सिसोदिया के खिलाफ होने की वजह से उन्हें जमानत नहीं मिल पा रही है। यहाँ तक कि, एक सुनवाई के दौरान तो अदालत यहाँ तक कह चुकी है कि, सिसोदिया ही शराब घोटाले के मास्टरमाइंड हैं। वहीं, इस बीच खुद जेल से बाहर आने की कोशिश में जुटे सिसोदिया ने जेल से ही चिट्ठी लिखते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला है। 

दरअसल, आम आदमी पार्टी (AAP) नेता सिसोदिया ने जेल से देश के नाम चिट्ठी लिखी है। इस पत्र में CM केजरीवाल के डिप्टी रहे मनीष सिसोदिया ने कहा है कि प्रधानमंत्री का कम पढ़ा लिखा होना देश के लिए बेहद खतरनाक है। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी विज्ञान की बातें नहीं समझते हैं और ना ही मोदी जी शिक्षा की अहमियत समझते हैं, इसलिए भारत की तरक़्क़ी के लिए एक पढ़े-लिखे प्रधानमंत्री का होना अत्यंत आवशयक है।  

सिसोदिया ही हैं शराब घोटाले के मास्टरमाइंड:-

बता दें कि, बीते दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया की जमानत याचिका को ठुकराते हुए दिल्ली की अदालत ने बेहद अहम टिप्पणी की थी। दरअसल, अदालत ने अपने फैसले में कहा था कि सिसोदिया ही दिल्ली शराब घोटाले के मास्टर माइंड हैं। सिसोदिया को रिश्वत के रूप में 90 से 100 करोड़ रुपये मिलने वाले थे। अपने 34 पन्नों के फैसले में स्पेशल जज एमके नागपाल ने कहा कि आपराधिक साजिश में सिसोदिया ने ही सक्रीय भूमिका निभाई थी। स्पेशल कोर्ट के यहां तक कहा कि सारे सबूत आम आदमी पार्टी (AAP) के नेता सिसोदिया के खिलाफ हैं। न्यायमूर्ति स्पष्ट तौर पर यह इशारा कर रहे हैं कि सिसोदिया करप्शन में पूरी तरह से लिप्त थे।

 

स्पेशल जज एमके नागपाल ने कहा था कि सिसोदिया को गिरफ्तार करके CBI ने कोई अपराध नहीं किया है। न तो CBI ने सर्वोच्च न्यायालय के किसी आदेश की अवहेलना की है और न ही उच्च न्यायालय की। CBI ने सिसोदिया को तभी अरेस्ट किया, जब एजेंसी को लगा कि ये अत्यंत आवश्यक था। 34 पेज के अपने फैसले में विशेष अदालत ने कहा कि वो सिसोदिया को छोड़ने नहीं जा रही है। अदालत को लगता है कि सिसोदिया को जमानत मिली, तो वो बाहर जाकर खेल कर सकते हैं। वो सबूतों से छेड़छाड़ करने के साथ मामले से संबंधित महत्वपूर्ण कड़ियों को पूरी तरह से प्रभावित कर सकते हैं। अदालत का कहना था कि वो 26 फरवरी को गिरफ्तार हुए थे। अभी तक CBI ने मामले की जांच पूरी नहीं की है। लिहाजा सिसोदिया को नहीं छोड़ा जा सकता।

अमित शाह ने बांधे PM मोदी की तारीफों के पूल, बोले- 'बिना किसी भ्रम के लिए कड़े फैसले'

कांग्रेस छोड़ते ही सुशील रिंकू को केजरीवाल ने दिया इनाम, AAP ने जालंधर से लोकसभा उपचुनाव में उतारा

निकाय चुनाव को लेकर सपा ने प्रभारियों से मांगी रिपोर्ट, उम्मीदवार तय करने की ये होगी प्रक्रिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -