निकाय चुनाव को लेकर सपा ने प्रभारियों से मांगी रिपोर्ट, उम्मीदवार तय करने की ये होगी प्रक्रिया
निकाय चुनाव को लेकर सपा ने प्रभारियों से मांगी रिपोर्ट, उम्मीदवार तय करने की ये होगी प्रक्रिया
Share:

लखनऊ: समाजवादी पार्टी (सपा) ने नगर निकाय चुनाव के लिए नियुक्त किए गए प्रभारियों से रिपोर्ट मांगी है। कहा है कि स्थानीय नगर कमेटी के साथ मीटिंग करके प्रत्याशियों का पैनल तैयार किया जाए। बता दें कि, सपा ने नगर निगमों, पालिका परिषद और नगर पंचायत चुनाव को लेकर विधायकों को प्रभारी नियुक्त किया था। प्रभारी विधायकों को निर्देश दिया गया है कि वे अपने प्रभार वाले जिलों में जाकर स्थानीय नगर कमेटी के साथ मीटिंग करते हुए रिपोर्ट और अध्यक्ष पद के उम्मीदवारों की लिस्ट तैयार करें। 

इसके साथ ही संबंधित क्षेत्र के वोटर्स और आरक्षण सूची के हिसाब से उम्मीदवारों का पैनल तैयार करने के निर्देश दिए गए हैं। रिपोर्ट जल्द से जल्द प्रदेश कार्यालय भेजनी है। MLA रविदास मेहरोत्रा कानपुर, MLA अमिताभ वाजपेयी लखनऊ और MLA डा. मनोज पांडेय वाराणसी का दौरा कर चुके हैं। सपा प्रदेश इकाई के प्रमुख नरेश उत्तम पटेल ने जानकारी दी है कि पार्टी निकाय चुनाव पूरी ताकत से लड़ेगी। प्रभारियों से रिपोर्ट मांगी गई है। सभी दौरे शुरू कर दिए हैं। जल्द ही उम्मीदवारों का ऐलान कर दिया जाएगा।

समाजवादी पार्टी द्वारा 14 अप्रैल से अभिषेक यादव की अगुवाई में देश बचाओ-देश बनाओ समाजवादी पदयात्रा शुरू की जाएगी। इसके माध्यम से सपा प्रमुख अखिलेश यादव के विचारों एवं नीतियों से लोगों को वाकिफ कराया जाएगा। यात्रा को 14 अप्रैल को प्रयागराज से पूर्व सांसद धर्मेंद्र यादव हरी झंडी दिखाकर रवाना करेंगे। सपा प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल ने पार्टी के सभी विधायकों, पूर्व विधायकों, जिलाध्यक्षों, पूर्व जिलाध्यक्षों एवं अन्य पदाधिकारियों से यात्रा में शामिल होने को कहा है।

नहीं रहे झारखंड के शिक्षा मंत्री, इलाक़ के दौरान हुआ निधन

कर्नाटक चुनाव के लिए कांग्रेस की दूसरी सूची जारी, घोषित किए 42 उम्मीदवार

'कांग्रेस ने अडानी को थाली में सजाकर दिया था पोर्ट..',सीतारमण ने राहुल गांधी को दिलाई याद

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -