रेमेडिसविर इंजेक्शन ले जाने वाला विमान ग्वालियर हवाई अड्डे पर हुआ दुर्घटनाग्रस्त, हुआ ये नुकसान
रेमेडिसविर इंजेक्शन ले जाने वाला विमान ग्वालियर हवाई अड्डे पर हुआ दुर्घटनाग्रस्त, हुआ ये नुकसान
Share:

भोपाल: गंभीर कोरोना रोगियों के लिए रेमेडिसविर इंजेक्शन ले जाने वाला विमान आज ग्वालियर हवाई अड्डे पर दुर्घटनाग्रस्त हो गया। सूत्रों ने कहा है कि यह घटना उसी दिन हुई जब एक और छोटा विमान मुंबई में बुरी तरह से उतरा। मुंबई की घटना उसके लैंडिंग गियर में खराबी के बाद हुई थी जो एक एयर एम्बुलेंस थी जो उसके ऊपर उतरी थी। 

ग्वालियर की घटना के बारे में बात करते हुए, मध्य प्रदेश विमानन विभाग के एक सात-सीटर विमान ने रेमेडिसविर ले जाने के दौरान रनवे को तेजी से टक्कर मार दी क्योंकि यह दुर्घटनाग्रस्त हो गया। जिसमें फ्लाइट कैप्टन और को-पायलट समेत तीन लोग जख्मी हो गए। ग्वालियर के वरिष्ठ पुलिस अधिकारी अमित सांघी के अनुसार, रिमेडिशवीर की खेप खराब नहीं हुई। बुरी तरह से घायल लोगों को महाराजपुर एयरफोर्स स्टेशन पर भारतीय वायु सेना द्वारा चलाए जा रहे अस्पताल में ले जाया गया। 

आज दुर्घटनाग्रस्त लैंडिंग में शामिल दोनों विमान बीचक्राफ्ट टर्बोप्रॉप वाले हैं। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने गुरुवार को अपनी सरकार के राज्यव्यापी Minister जनता कर्फ्यू ’को 15 मई तक बढ़ाने के फैसले की घोषणा की। एमपी के स्वास्थ्य निदेशालय ने बताया कि राज्य में 5 मई को कोरोना के 89244 सक्रिय मामले थे।

उत्तर प्रदेश में बिना पंजीकरण नहीं लगेगी 45+ लोगों को वैक्सीन

पीएम मोदी को राहुल गांधी की चिट्ठी, नाकामी के आरोप लगाने के साथ दी ये नसीहत

सोनिया गांधी ने बुलाई सर्वदलीय बैठक, कहा- सिस्टम नहीं मोदी सरकार फेल हुई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -