सोनिया गांधी ने बुलाई सर्वदलीय बैठक, कहा- सिस्टम नहीं मोदी सरकार फेल हुई
सोनिया गांधी ने बुलाई सर्वदलीय बैठक, कहा- सिस्टम नहीं मोदी सरकार फेल हुई
Share:

नई दिल्ली: कांग्रेस की कार्यकारी अध्यक्ष सोनिया गांधी ने आज देश में कोरोना की स्थिति को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी पर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि सिस्टम नाकाम नहीं हुआ है, मोदी सरकार नाकाम हो गई है, पीएम नरेंद्र मोदी चुनाव जीतने में व्यस्त रहे, तमाम चेतावनियों को नज़रअंदाज़ किया गया. इसके साथ ही सोनिया ने कोरोना महामारी पर सर्वदलीय बैठक बुलाने की भी मांग की है.

सोनिया गांधी ने कहा कि मोदी सरकार ने लोगों की सहायता करने के बजाए अपनी संवैधानिक जिम्मेदारियां त्याग दी हैं, इस साल की शुरुआत में ही पीएम मोदी ने अहंकार से चूर होकर कोरोना के खिलाफ जंग को जीत लेने का दावा किया और उनकी पार्टी ने इसके लिए पीएम मोदी का महिमामंडन किया था. कांग्रेस की कार्यकारी अध्यक्ष सोनिया गांधी ने कहा कि संसद की स्टैंडिंग कमेटी ने भी करोना की स्थिति को लेकर चिंता व्यक्त की थी, किन्तु पीएम नरेंद्र मोदी ने उसकी भी अनदेखी की, इन पहलुओं पर मोदी सरकार बिल्कुल नाकाम हुई है, सही समय पर वैक्सीन का आर्डर नहीं दिया गया, तमाम चेतावनियों को नज़रअंदाज़ किया गया.

सोनिया गांधी ने आगे कहा कि ने ना तो ऑक्सीजन, दवाईयों या वेंटिलेटर की व्यवस्था को सशक्त किया, उनके जख्मों पर मरहम लगाने की जगह लोगों पर कई भाजपा शासित सरकारें तानाशाह रवैया अपनाते हुए कार्रवाई कर रही हैं, सोशल मीडिया और अन्य प्लेटफार्म पर लोगों की आवाज दबाने का प्रयास हो रहा है.

गूंज उठा माउंट सिनाबंग, 2, 000 मीटर की ऊंचाई पर गए राख के स्तंभ

राहुल गांधी का केंद्र पर वार- लोगों को बचाने पर ध्यान दीजिए, अपने अंधे अहंकार पर नहीं

टीआरएस सांसद कैप्टन को ई राजेंद्र भूमि अधिग्रहण मामले में मिली ये बड़ी गलती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -