'BJP से मतलब नहीं तो छोड़ दें राज्यसभा उपसभापति का पद', CM नीतीश को लेकर बोले PK
'BJP से मतलब नहीं तो छोड़ दें राज्यसभा उपसभापति का पद', CM नीतीश को लेकर बोले PK
Share:

पटना: बिहार (Bihar) के सीएम पर भाजपा की सहायता का आरोप लगाने के पश्चात् प्रशांत किशोर (Prashant Kishor) ने एक बार फिर नीतीश कुमार (Nitish Kumar) पर हमला बोला है। प्रशांत किशोर ने कहा है कि यदि भाजपा से मतलब नहीं तो फिर उनके सांसद राज्यसभा उपसभापति पद क्यों नहीं छोड़ देते? बता दें कि नीतीश कुमार से अलग होने के पश्चात् प्रशांत किशोर बिहार में अपने लिए सियासी जमीन तलाश रहे हैं तथा निरंतर नीतीश कुमार पर हमलावर हैं। इस बीच प्रशांत किशोर ने नीतीश कुमार की पार्टी जदयू के राज्यसभा उपसभापति होने पर सवाल उठाए हैं।

प्रशांत किशोर ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए लिखा कि नीतीश कुमार जी यदि आपका बीजेपी, NDA से कोई लेना-देना नहीं है तो अपने सांसद को राज्यसभा के उपसभापति का पद छोड़ने के लिए कहें। आगे उन्होंने यह भी सुझाव दिया कि आपके पास हर वक़्त दोनों तरीके नहीं हो सकते।

आपको बता दें कि इससे पहले भी प्रशांत किशोर ने दावा करते हुए बोला था कि नीतीश कुमार एक बार फिर पलटी मार सकते हैं। भाजपा के साथ जाने के लिए उन्होंने अपने एक विशेष नेता को इस काम के लिए रिजर्व रखा है। उन्होंने कहा कि राज्यसभा में बिल पास कराने के लिए अपनी पार्टी का व्यक्ति लगाए हुए हैं तथा बिहार में गठबंधन बनाकर बिहार के लोगों को फिर से ठगने का प्रयास कर रहे हैं। गौरतलब है कि शुक्रवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने प्रशांत किशोर के दावे को खारिज करते हुए कहा था कि पब्लिसिटी के लिए प्रशांत किशोर इस प्रकार का बयान देते रहते हैं। वो प्रचार के लिए कुछ भी बोलते हैं। हमें इन सब चीजों से फर्क नहीं पड़ता है। मुख्यमंत्री ने ये भी कहा था एक समय था जब वो प्रशांत किशोर को मानते थे। मगर जिन व्यक्तियों को मैंने इज्जत दी वो आज क्या-क्या बोलते रहते हैं। भाजपा से रिश्ता समाप्त होने के बाद भी जदयू के राज्यसभा सांसद हरिवंश राज्यसभा के उपसभापति हैं तथा इसे लेकर ही प्रशांत किशोर संभावना जता रहे हैं। इस बीच, भाजपा के नेताओं का दावा है कि भाजपा अब कभी नीतीश कुमार को नहीं स्वीकार करेगी।

चीता के जंगल में मिला खजाना, राजपरिवार ने ठोका दावा

CM हिमंत बिस्वा सरमा ने दी अमित शाह को जन्मदिन की शुभकामनाएं

'लोगों की आंख में धूल झोंकने की हो रही है कोशिश', BJP पर स्वास्थ्य मंत्री का हमला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -