'PK कोई राजनीतिक व्यक्ति नहीं है वो बिजनेसमैन है...', इस नेता का आया बड़ा बयान
'PK कोई राजनीतिक व्यक्ति नहीं है वो बिजनेसमैन है...', इस नेता का आया बड़ा बयान
Share:

पटना: दिग्गज चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर पर जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजीव रंजन उर्फ ललन सिंह ने हमला बोला है, साथ ही उन्होंने प्रशांत किशोर को जनता दल यूनाइटेड में सम्मिलित करने के प्रयासों को लेकर चल रही अटकलों को भी खारिज कर दिया। उन्होंने प्रशांत किशोर को बिजनेसमैन बताते हुए कहा कि वह राजनीतिक व्यक्ति नहीं हैं। ललन सिंह ने कहा कि प्रशांत किशोर पर टिप्पणी करना बेकार है। प्रशांत किशोर कोई राजनीतिक व्यक्ति नहीं है। वे व्यवसाय करते हैं तथा अपने व्यवसाय को बढ़ाने के लिए मार्केटिंग करते है। उन्हें जनता दल यूनाइटेड में सम्मिलित होने का कोई प्रस्ताव नहीं दिया गया। वह स्वयं मुख्यमंत्री से मिलना चाहते थे। 

राजीव रंजन उर्फ ललन सिंह ने कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आखिरकार उन्हें पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष से मिलने के लिए बोला था। हमने दिल्ली में लगभग 1.5 घंटे बात की थी। इस के चलते उनसे कहा कि वे पार्टी के अनुशासन के अंदर रहकर काम करें। आगे ललन सिंह ने कहा कि सभी को पार्टी के फैसले को अलग-अलग राय होने के बाद भी कबूल करना चाहिए। 

प्रशांत किशोर पर हमला करते हुए नीतीश कुमार ने कहा कि मुख्यमंत्री से मिलने के लिए उनके लिए शाम 4 बजे का वक़्त निर्धारित किया गया था, किन्तु उससे दो घंटे पहले उन्होंने मीडिया से कहा कि उन्हें बुलाया गया है किन्तु वे नहीं जाएंगे। ललन सिंह ने कहा कि ये सब उनकी मार्केटिंग का भाग है। 

कांग्रेस MLA जिग्नेश मेवाणी की मुश्किलें बढ़ीं, कोर्ट ने सुनाई 6 माह जेल की सजा

'बिहार में अपराधी बेख़ौफ़, जनता दहशत में...', नितीश सरकार पर गिरिराज सिंह का हमला

कुर्सी पर मंडरा रहे संकट के बीच हेमंत सोरेन के वकील ने चुनाव आयोग को लिखा पत्र

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -