10 वर्ष के मासूम पर पिटबुल का अटैक, मालिक पर लगा इतना जुर्माना
10 वर्ष के मासूम पर पिटबुल का अटैक, मालिक पर लगा इतना जुर्माना
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली NCR से डॉग बाइट के मामले लगातार सुनने के लिए मिल रहे है। इसी दौरान गाजियाबाद के संजय नगर क्षेत्र में भी 10 वर्ष के बच्चे पर पिटबुल ने हमला करके उसे बुरी तरह जख्मी कर दिया। डॉक्टर्स को बच्चे के चेहरे पर करीब 150 से अधिक  टांके लगाने पड़े। मामले को गंभीरता से लेते हुए सर्किल ऑफिसर रितेश त्रिपाठी ने डॉग ऑनर के विरुद्ध 5 हजार रुपये का जुर्माना लगाया है। साथ ही बोला है कि पिटबुल का रजिस्ट्रेशन भी नहीं करवाया गया था, इसलिए डॉग ऑनर के विरुद्ध कानून के अनुसार आगे की कार्रवाई की जाने वाली है।

 

खबरों का कहना है कि, पुष्प त्यागी नाम के बच्चे पर पिटबुल ब्रीड के डॉग ने जानलेवा अटैक कर दिया। घटना बीते 3 सितंबर की कही जा रही है जिसका वीडियो अब सामने आया है। कुत्ते ने बच्चे को बुरी तरह जख्मी कर दिया। इसकी वजह से डॉक्टर्स को बच्चे के चेहरे पर तकरीबन 150 से ज्यादा टांके लगाने पड़ गए।  घटना उस वक़्त हुई जब बच्चा घर के बाहर पार्क में खेल रहा था। वहां पार्क में पिटबुल ब्रीड के कुत्ते को घुमा रही लड़की के हाथ से अचानक कुत्ता छूट गया और उसने बच्चे के चेहरे और कान पर अटैक कर दिया। वहां मौजूद लोगों ने किसी तरह बच्चे को कुत्ते के चंगुल से छुड़ाया। ये पूरा वाकया वहां लगे CCTV कैमरे में कैद हो गया। हालांकि, जब तक लोगों ने बच्चे को बचाया तब तक कुत्ता उसे बुरी तरह जख्मी कर चुका था। इस घटना के उपरांत से पीड़ित बच्चे के परिजन काफी गुस्से में हैं।

लिफ्ट में बच्चे को कुत्ते ने बनाया था शिकार: खबरों का कहना है कि हाल ही में गाजियाबाद में भी एक ऐसा केस सामने आ चुका है। एक महिला के पालतू कुत्ते ने लिफ्ट में छोटे बच्चे को काट लिया था। जिसके उपरांत  परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने महिला के विरुद्ध मामला दर्ज किया था। यह केस राज नगर एक्सटेंशन स्थित चार्ल्स कैसल सोसाइटी का था। इस सोसाइटी की लिफ्ट में कुत्ते ने स्कूली बच्चे को काट लिया था। हैरान करने वाली बात ये है कि कुत्ते के काटने के उपरांत बच्चा दर्द से चिल्ला रहा था, लेकिन महिला चुपचाप खड़े होकर ये सब देख रही थी।

पीएम मोदी को मिले उपहारों को खरीदने के लिए उमड़े लोग, गंगा की सफाई में लगेगा पूरा पैसा

कोलकाता में मिला नोटों का पहाड़.., कारोबारी नासिर खान के ठिकानों पर ED का छापा, कैश की गिनती जारी

पत्रकारों के बच्चों को स्कॉलरशिप देगी राजस्थान की कांग्रेस सरकार, CM गहलोत ने दी मंजूरी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -