मानसून की रिमझिम बारिश में 'मैडम जी' का यूँ भीगना....
मानसून की रिमझिम बारिश में 'मैडम जी' का यूँ भीगना....
Share:

टीवी की चर्चित अदाकाराओं में शुमार रही अभिनेत्री नेहा पेंडसे की वैसे तो कई भाषाओं में अच्छी पकड़ है. वह कई हिंदी, मराठी, तेलुगू और मलयालम फिल्मों में काम कर चुकी हैं. वह फिल्मों में सोबर और ग्लैमरस सभी तरह के किरदार करती हैं. लेकिन नेहा की शुरुआत मराठी टीवी सीरियल भाग्यलक्ष्मी से हुई थी. एक बार फिर उन्होंने टीवी की ओर रुख किया है, इस बार वह लाइफ ओके के कॉमिक सीरियल 'मे आई कम इन मैडम' में संजना के किरदार में नजर आ रही हैं. तो वही सीरियल में हमे अभिनेता संदीप आनंद भी नजर आ रहे है.

जो के देखा जाए तो अपने किसी न किसी प्रयास से अपनी खूबसूरत मेडम यानि की नेहा पेंडसे को इंप्रेस करने का कोई भी मौका छोड़ना नही चाहते है. तथा एक बार फिर से टीवी की इस ब्यूटी के चर्चे है. जी हां बता दे कि, टीवी शो मे आई कम इन मैडम?’ में संजना की भूमिका निभा रहीं अभिनेत्री नेहा पेंडसे का कहना है कि टेलीविजन धारावाहिक में बारिश सीक्वेंस की वजह से वह खुद को भाग्यशाली मान रही हैं.

नेहा ने कहा, “मुझे बारिश के साथ चाय बहुत पसंद है, लेकिन काम के साथ यह मुश्किल होता है. हम खुशकिस्मत हैं कि यहां बारिश सीक्वेंस है और इसी समय बारिश होने से मौसम खूबसूरत हो गया. पूरी टीम हैरान थी कि शूटिंग के समय असली बारिश और असली मॉनसून था.”  

'तानाजी' भारतीय इतिहास के गुमनाम योद्धाओं में से एक हैं, अजय देवगन

सावन के महीने में मुकेश का सदाबहार सॉन्ग 'सावन का महीना पवन करे सोर'

21 माह की निशा बदलेगी सनी की दशा


 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -