21 माह की निशा बदलेगी सनी की दशा
21 माह की निशा बदलेगी सनी की दशा
Share:

देखा जाए तो अभी हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी ने अपनी कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर अपलोड की थी जिनमे वे झूला झूलती हुई नजर आई थी. इन तस्वीरों में वे काफी खूबसूरत नजर आ रहीं थी. आपको बता दें की ये तस्वीरें उन्होंने एक फोटोशूट के दौरान क्लिक करवाई थी  जो एक गोगल ब्रांड के लिए करवाया गया है. अब वैसे भी यह खबर आम हो गई है की सनी लियोनी माँ बन गई है.

जी हां सनी लियोनी ने एक 21 माह की बेटी को गोद लिया है जिसकी तस्वीर सनी सोशलमीडिया साइट्स पर भी शेयर की है. वैसे भी सनी के द्वारा गोद ली गई यह बच्ची महाराष्ट्र के लातूर की है. इसका ऑफिशि‍यल नाम नि‍शा कौर वेबर है. मां बनने की बात को लेकर हाल ही में सनी लियोनी ने अपने मन की बात शेयर की थी.

सनी से जब पूछा गया कि वो अपनी फैमिली कब प्लान कर रहीं हैं तब उन्होंने कहा कि मैं बच्चा चाहती हूं लेकिन प्रेग्नेंसी से डरती हूं. हालांकि प्रेग्नेंट होने के बारे में अभी सोचना मेरे लिए काफी मुश्किल होगा क्योंकि फिलहाल मेरे पास बहुत काम है. लेकिन कौन जानता है कि कब कहां से मेरी गोद में एक बच्चा आ जाए. आपको बता दें की इसके पहले सनी कंडोम ऐड में नजर आई थी जिसे लेकर कई तरह की कंट्रोवर्सी की गई थी.

उत्तेजक दृश्यों पर तापसी का तृप्त बयान...

आरोपी पति पहुंचा जेल

कृति का बर्फी में बिट्टी LOOK

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -