'तानाजी' भारतीय इतिहास के गुमनाम योद्धाओं में से एक हैं, अजय देवगन
'तानाजी' भारतीय इतिहास के गुमनाम योद्धाओं में से एक हैं, अजय देवगन
Share:

शिवाय फिल्म का योद्धा बोले तो हमारे अजय देवगन साहब जो के एक बार फिर से अपनी एक और हिस्ट्रिकल फिल्म को लेकर सभी के सामने प्रस्तुत हुए है. जी हां हम बात कर रहे है अजय देवगन की आगामी आने वाली फिल्म 'तानाजी- द अनसंग वॉरियर' के बारे में जो के एक बार फिर से सुर्खियों में बन आई है. अभिनेता अजय देवगन ने अभी हाल ही में अपनी इस ऐतिहासिक फिल्म का पोस्टर भी रिलीज कर दिया है जिसको खासा पसंद भी किया जा रहा है.

आपको बता दे कि, बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन आगामी ऐतिहासिक फिल्म 'तानाजी- द अनसंग वॉरियर' में सूबेदार तानाजी मालुसरे की भूमिका में दिखेंगे. तानाजी मालुसरे 17वीं सदी के मराठा साम्राज्य के संस्थापक शिवाजी की सेना में सैन्य नेता थे. अभिनेता अजय देवगन ने अभी हाल ही में अपनी इस ऐतिहासिक फिल्म के बारे में अपनी एक विस्तृत चर्चा के दौरान यह भी बताया कि, 'तानाजी' भारतीय इतिहास के गुमनाम योद्धाओं में से एक थे'.

अभिनेता अजय देवगन ने बीते बुधवार को अपनी फिल्म का पहला पोस्टर जारी किया था. ओम राउत द्वारा निर्देशित इस फिल्म की पहली झलकी में अजय मराठी योद्धा के अवतार में युद्धभूमि में नजर आ रहे हैं. बहरहाल अभी तो अजय देवगन जो के अभी तो अपनी फिल्म बादशाहो के साथ ही साथ रोहित शेट्टी की गोलमाल के चलते भी व्यस्त चल रहे है.  

जन्म दिवस विशेष: जाने कहा गए वो दिन...मुकेश

राजामौली की फिल्म में श्रीदेवी

उत्तेजक दृश्यों पर तापसी का तृप्त बयान...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -