पांच साल की मासूम के साथ हुआ दुष्कर्म, आरोपी फरार
पांच साल की मासूम के साथ हुआ दुष्कर्म, आरोपी फरार
Share:

लखनऊ: हिन्दुस्तान में रोजाना कोई न कोई बारदात सुनने और देखने को मिलती है ठीक वैसे ही एक बारदात उत्तर प्रदेश के खंदौली क्षेत्र में बसे एक गांव की है जंहा एक मासूम पांच साल की बच्ची से घिनोना दुष्कर्म का मुद्दा पंचायत में निपटा दिए जाने का शर्मनाक मुद्दा देखने को मिला है. जंहा दुष्कर्म का आरोप रिश्ते में बच्ची का चाचा लगने वाले 17 साल के किशोर पर है.

जानकारी के अनुसार पंचों ने दरोगा और सिपाही की मौजूदगी में अपराधी के पिता से बच्ची की मां को 30,000 हजार रुपये दिलाकर समझौतानामा पत्र लिखवा लिया. यह घटना दो दिन पुरानी कही जा रही है. सूत्रों का कहना है कि अपराधी किशोर ने बालिका को छत पर ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया. जिसके दौरान बालिका छत से गिर भी गई. इससे उसके सिर में चोट भी आई थी. जिसके बाद में उसने किशोर की करतूत की जानकारी परिवार वालों को दी. जंहा उसके पिता के घर से बाहर रहने के कारण दो दिनों तक मुद्दा वही दबा रहा.

पंचों ने पुलिस के सामने किया समझौता. बीते रविवार को पिता के आने पर वह बेटी को लेकर थाना खंदौली शिकायत दर्ज कराने गया. जिसके बाद एक दरोगा और सिपाही जांच करने के लिए गांव गए. यह देखकर अपराधी गांव से फरार हो गया. मिली जानकारी के अनुसार यह मुद्दा परिवार के बीच का होने के कारण अपराधी पक्ष ने घर पर पंचायत बैठाई. गांव के लोगों ने बताया कि दो घंटे चली पंचायत में पुलिस के सामने ही पंचों ने 30,000 रुपये पीड़िता की मां को दिलाकर मुद्दा समाप्त किया था. जब इस बारे में पूछताछ की गयी तो क्षेत्राधिकारी एत्मादपुर अतुल कुमार सोनकर ने बताया कि देर शाम इसकी जानकारी आई थी. वही इंस्पेक्टर को गांव में भेजकर जांच कराई गई. ऐसा माना जा रहा है कि यदि घटना उचित नहीं हुई तो कोई मुद्दा दर्ज नहीं किया जा सकेगा.

तीन पोर्न साइटों पर अपलोड किया लड़की का नंबर, पुलिस ने दर्ज किया मामला

भारतीय मूल के शख्स को ब्रिटेन में 15 साल की सजा, जाने क्या था मामला

बिल गेट्स की पत्नी की कंपनी बताकर करोडो की ठगी, आरोपी फरार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -