बिल गेट्स की पत्नी की कंपनी बताकर करोडो की ठगी, आरोपी फरार

अलीगढ़: हाल ही में अलीगढ़ पर माइक्रोसॉफ्ट के सह संस्थापक बिल गेट्स की पत्नी की कंपनी बताकर एक व्यक्ति शहर के कई व्यापारियों से करोड़ों रुपए की फर्जीवाड़ा कर फरार हो गया. जंहा आरोपित ने व्यापारियों से सामान उधार लेकर भाजपा नेता की रामघाट रोड स्थित जमीन पर शॉपिंग सेंटर जारी किया. सात जगहों पर स्पा, कैफे अस्पताल खोलने की तैयारी कर रहा था.

जानकारी के मुताबिक व्यापारियों ने रुपए मांगे तो सभी जगह काम बंद हो गया सेंटर भी बंद मिला. जिसके 2 दिन तक आरोपित का कुछ पता ना लगने पर गुस्साए व्यापारियों ने शॉपिंग सेंटर पर हंगामा मचा दिया. बाद में व्यापारियों ने सिविल लाइन थाने में केश किया गया है. वही रामघाट रोड स्थित जीएम इलेक्ट्रॉनिक्स के संचालक मुकेश गुप्ता से बातचीत के दौरान यह बात सामने आई है कि एलियास जेसिमन नाम के शख्स ने भाजपा नेता मानव महाजन की रामघाट रोड स्थित जमीन पर सॉफ्टन बाजार शॉपिंग सेंटर खोलने के लिए करीब एक माह पहले उनकी दुकान से 35 हजार रुपए का सामान उधर लिया जिसका भुगतान कुछ दिनों के बाद करने को बोला. एलियास ने बताया कि सॉफ्टन बिल गेट्स की पत्नी की कंपनी है. देशभर में इसके आउटलेट खोले गए है. इसी तरह दर्जनों व्यापारियों से भी कंस्ट्रक्शन का सामान के अलावा करोड़ों का सामान लिया गया है.

जानकारी के अनुसार व्यापारियों ने भाजपा नेता की प्रॉपर्टी होने के नाते सामान उधार दे दिया धनतेरस पर शॉपिंग सेंटर का शुभारंभ कर दिया गया. इसी बीच व्यापारियों ने कई बार रुपए मांगे लेकिन इलियास टालता रहा. जंहा एलियास ने सभी व्यापारियों का रुपया देने का दावा किया लेकिन सुबह देखा तो शॉपिंग सेंटर बंद पड़ा था. एलियास से फोन पर भी संपर्क नहीं हो पाया जिसके व्यापारियों को अपनी ठगी का पता चला है. सूत्रों के मुताबिक मुद्दे में एसपी क्राइम अरविंद कुमार ने बताया कि जांच के बाद आवश्यक जांच पड़ताल जारी है. लेकिन अभी भी कुछ नहीं कहा जा सकता.

विदेश घुमाने के नाम पर लोगों को ठगती थी महिला, हुई गिरफ्तार

यूपी में पेड़ से बांधकर महिला से गैंगरेप, वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने दर्ज किया मामला

गैर मर्द से थे पत्नी के नाज़ायज़ सम्बन्ध, गुस्साए पति ने चाकुओं से गोदा

Most Popular

- Sponsored Advert -