तीन अश्लील वेबसाइट पर अपलोड किया लड़की का नंबर, पुलिस ने दर्ज किया मामला

अमृतसर: चंडीगढ़ से एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है। एक व्यक्ति ने शनिवार को तीन अश्लील यानी पोर्न साइटों पर एक महिला का नंबर पोस्ट कर दिया। पुलिस रिपोर्ट में बताया गया है कि आरोपी और पीड़ित दोनों विद्यार्थी हैं। सूत्रों के मुताबिक, इस वर्ष सितंबर के महीने में तीन पोर्न वेबसाइटों पर पीड़िता का नंबर पोस्ट किया गया था।

इसके बाद पीड़िता ने अज्ञात लोगों से वीडियो कॉल और टेक्स मैसेज आने लगे थे। पीड़िता ने मैसेज मिलने के दो दिन बाद पुलिस में इस बात की जानकारी दी। सेक्टर 9 पुलिस ने जांच के लिए जल्द ही मामले को चंडीगढ़ के साइबर सेल में ट्रांसफर कर दिया। महिला की शिकायत में कहा गया है कि, 'मुझे व्हाट्सएप से तक़रीबन 50-60 व्यक्तियों के वीडियो कॉल और टेक्स्ट मैसेज मिल रहे हैं। जांच के बाद मुझे पता चला कि मेरा नंबर पोर्न साइट्स पर अपडेट किया गया है।'

इस मामले में कार्रवाई करने वाली पुलिस, पीड़ितों के नंबर को अश्लील वेबसाइटों से हटाने में सफल रही और इस मामले की जांच करने के बाद पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है। फिलहाल आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया गया है, पुलिस उसकी तलाश में जगह जगह दबिश दे रही है।

भारतीय मूल के शख्स को ब्रिटेन में 15 साल की सजा, जाने क्या था मामला

बिल गेट्स की पत्नी की कंपनी बताकर करोडो की ठगी, आरोपी फरार

ओला उबर में काम दिलवाने के नाम पर लोगों से ठगे करोडो, हाथ पर हाथ धरे बैठी पुलिस

 

Most Popular

- Sponsored Advert -