अपनी सास को लेकर कैटरीना कैफ ने दे डाला बड़ा बयान, बोली- 'मम्मी जी जबरदस्ती...'
अपनी सास को लेकर कैटरीना कैफ ने दे डाला बड़ा बयान, बोली- 'मम्मी जी जबरदस्ती...'
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की जानी मानी मशहूर एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ने बताया कि कैसे उनकी सास अक्सर उन्हें परांठे खाने के लिए मजबूर करती हैं, मगर उन्हें डाइटिंग की वजह से मना करना पड़ता है। 'द कपिल शर्मा शो' पर जब होस्ट ने कैटरीना से पूछा कि क्या शादी के बाद उनकी डाइट में परिवर्तन आया है, विशेष तौर पर पंजाबी परिवार का हिस्सा होने के कारण। कैटरीना कैफ ने उन्हें बताया कि उन्हें अक्सर भारी आहार लेने के लिए बोला जाता था मगर उन्होंने अपनी फिटनेस की वजह से मना कर दिया।

उन्होंने कहा, "शुरूआत में मम्मी जी मुझसे परांठे खाने के लिए बहुत बोलती थीं तथा चूंकि मैं डाइट पर हूं, इसलिए मैं इसे नहीं खा सकती थी, इसलिए मैं बस एक कट लेती थी। तथा, अब जबकि हमने अपनी शादी को तकरीबन एक साल पूरा कर लिया है, मम्मी जी अब मेरे लिए शकरकंद बनाती हैं।"

बता दे कि कैटरीना इस समय सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान के साथ अपनी फिल्म "फोन भूत" के प्रमोशन में जुटी हुई हैं तथा उन्होंने अपने शूटिंग अनुभव के बारे में बताया और कुछ दिलचस्प किस्से बताए। उन्होंने शादी के बाद अपनी जिंदगी के बारे में भी चर्चा की। 'द कपिल शर्मा शो' सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होता है। बता दें कि विक्की कौशल एवं कैटरीना कैफ की जोड़ी बहुत मशहूर जोड़ियों में शुमार है। शादी के पश्चात् ये कैटरीना की पहली फिल्म रिलीज होने वाली है। विक्की और कैटरीना की पहली करवाचौथ और दिवाली की फोटोज भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थीं। 

इंटरनेट पर वायरल हो रहा है शहनाज गिल का ये वीडियो, फैंस ने बांधे तारीफों के पूल

इस मशहूर एक्ट्रेस पर भड़के सलमान खान, लगाई जमकर फटकार

बिग बॉस के फैंस के लिए खुशखबरी, शो में होगी सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड के एंट्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -