अगर आप भी सोशल मीडिया पर फोटो डालने के शौक़ीन हो तो अलर्ट हो जाइए, क्योकि 3 गिरफ्तार हो गए
अगर आप भी सोशल मीडिया पर फोटो डालने के शौक़ीन हो तो अलर्ट हो जाइए, क्योकि 3 गिरफ्तार हो गए
Share:

कटिहार (बिहार ) : अवैध हथियार रखकर विभिन्न स्टाइल में फोटो शूट कराना और फिर उसे सोशल मीडिया पर डालना दो युवकों को महंगा पड़ गया. सोशल मीडिया पर फोटो देखकर पुलिस ने तत्परता दिखाकर 48 घण्टों में इस मामले से जुड़े तीन लोगों को पकड़ लिया. युवकों के पास से दो कारतूस व 18 बोतल शराब जब्त की है. लेकिन हथियार बरामद नहीं हो सके. पुलिस तलाश कर रही है.

दरअसल हुआ यूँ कि दो दिन पहले फेसबुक और वाट्सअप पर एक युवक की विभिन्न स्टाइल में हथियार के साथ फोटो वायरल हुई. फोटो में हथियार असली लग रहे थे.इस मामले को कटिहार एसपी ने गम्भीरता से लिया और एसडीपीओ लालबाबू यादव के नेतृत्व में एक टीम का गठन कर दिया.बीती रात नगर सहायक थाना क्षेत्र के बुद्धू चक मोहल्ले के कंपनी यादव के घर छापेमारी करते हुए उसके 22 वर्षीय बेटे सुमन यादव के घर की तलाशी ली, जिसकी फोटो सोशल मीडिया में आई थी.पुलिस ने रूम की तलाशी में उसके बिस्तर के नीचे दो जीवित कारतूस भी बरामद किये. पकडे गए इन तीनों युवकों के शौक हथियार रखना, उसके साथ फोटो खिंचाना और शराब पीना और बेचना था.

पुलिस ने बताया कि सुमन यादव ने मंजूर किया कि यह तस्वीर उसकी है, लेकिन तस्वीर में जिस हथियार को दिखाया गया है वह उसने अपने एक साथी से ली थी.पुलिस हथियार बरामदगी की कोशिश कर रही है.पुलिस ने इन दोनों के बयान पर उसी मोहल्ले के पप्पू राम को पकड़ कर उसके पास से 18 बोतल शराब बरामद हुई.तीनों युवकों से पूछताछ जारी है.

शहाबुद्दीन के खिलाफ आरोप तय 

सेक्स रैकेट पकड़ाया, बाहर से बुलाई जाती...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -