PM मोदी की सुरक्षा में लगा फर्जी पुलिस अधिकारी पकड़ाया
PM मोदी की सुरक्षा में लगा फर्जी पुलिस अधिकारी पकड़ाया
Share:

पटना। गुरू गोविंद सिंह के 350 वें प्रकाश पर्व के दौरान बिहार की राजधानी पटना में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आने से पूर्व फर्जी आईपीएस अधिकारी को पकड़ा गया है। मिली जानकारी के अनुसार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज यहां पर कार्यक्रम था जिसके लिए सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त किए गए थे। इस मामले में एक फर्जी आईपीएस अधिकारी द्वारा सचिवालय के चौराहे के पास प्रधानमंत्री की सुरक्षा मे लगे बिहार पुलिस के अधिकारियों व जवानों को दिशा निर्देश दिए गए थे।

मिली जानकारी के अनुसार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पटना पहुंचे। इस दौरान लगभग 2 दिन पूर्व फर्जी आईपीएस अधिकारी पुलिसकर्मियों को निर्देश दे रहा था। मिली जानकारी के अनुसार बिहार पुलिस द्वारा इस तरह की गिरफ्तारी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा के अनुसार बड़ी सफलता मिली है।

दरअसल प्रधानमंत्री की सुरक्षा विशेष सुरक्षा दस्ते द्वारा की जाती है इतना ही नहीं उनकी सुरक्षा के तहत आसमान से भी आयोजन स्थल के कई किलोमीटर दूर तक निगरानी रखी जाती है। प्रधानमंत्री की सुरक्षा का प्रमुख दस्ता एसपीजी है और इसके साथ ही अन्य सुरक्षा दस्ते तैनात होते हैं इसके बाद स्थानीय पुलिस को सुरक्षा व्यवस्था में लिया जाता है।

चलिए आज आपको दिखाते है PM नरेंद्र मोदी की अनदेखी तस्वीरें

इस जानवर को मिल रही है नरेंद्र मोदी जैसी जेड

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -