येलो मोनोकिनी में प्रियंका चोपड़ा ने शेयर की जबरदस्त तस्वीरें, पति निक ने कुछ यूँ किया रिएक्ट
येलो मोनोकिनी में प्रियंका चोपड़ा ने शेयर की जबरदस्त तस्वीरें, पति निक ने कुछ यूँ किया रिएक्ट
Share:

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपने अभिनय के जलवे दिखा चुकीं मशहूर अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने एक बेहतरीन दिन को एन्जॉय किया है। उन्होंने बुधवार को अपने इंस्टाग्राम खाते से अपने एन्जॉय करने की फोटोज साझा की हैं। इस सीरीज की पहली फोटो में वे पीले रंग के स्विमसूट में थीं। प्रियंका चोपड़ा ने स्पेन के वेलेंसिया में एक याच पर मस्ती करने एवं पानी में तैरते हुए स्वयं की फोटोज की एक सीरीज साझा की है। इन तस्वीरों में वे अपने डॉग 'डायना' को किस करती हुई भी नजर आ रही हैं।

वही प्रियंका चोपडा इस इमेज में यलो कलर के स्विमसूट में सनकिस्ड पोज दे रही हैं। इस के चलते वे व्हाइट कलर की हैट पहनी हुई हैं तथा उन्होंने ब्लू कलर का सनग्लास भी लगाया हुआ है। प्रियंका छुट्टी के दिन फुल मस्ती करने के मूड में थीं, तो भला वे स्विमिंग कैसे नहीं करतीं! उन्होंने वेलेंसिया में तैराकी भी की। स्विमिंग के पश्चात् प्रियंका ने हंसते हुए गजब अंदाज में तस्वीर क्लिक करवाई। 

इसके साथ ही प्रियंका ने लहरों के साथ खूब अठखेलियां कीं। फोटोज देखकर आपको अभिनेत्री के रोमांच को महसूस कर सकते हैं। इन तस्वीरों में प्रियंका बहुत खुश दिखाई दे रही हैं। प्रियंका ने अपनी पोस्ट के कैप्शन में लिखा है- 'एक परफेक्ट डे ऑफ' कल के बारे में।' इस पोस्ट के कमेंट सेक्शन में अभिनेत्री के पति निक जोनास ने लिखा है - 'damn girl'।  उन्होंने फायर इमोजी भी साझा की है।

कैथोलिक चर्चों की ‘काली करतूत’ पर खौफनाक रिपोर्ट, पादरियों की 'हवस' का शिकार बने 3 लाख मासूम

इतिहास रचने जा रहा रूस, अंतरिक्ष में करेगा फिल्म की शूटिंग, आज रवाना होगी टीम

सेलेना गोमेज़ ने 'Let Somebody Go' का भावनात्मक स्निपेट किया शेयर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -