सेलेना गोमेज़ ने 'Let Somebody Go' का भावनात्मक स्निपेट किया शेयर

सेलेना गोमेज़ कोल्डप्ले ब्रह्मांड पर अपनी छाप छोड़ रही हैं! स्टार ने सोमवार को ट्विटर पर नए गीत "लेट समबडी गो" का एक अंश साझा किया, जो ब्रिटिश बैंड के सहयोग से उनके आगामी एल्बम म्यूज़िक ऑफ़ द स्फेरेस में प्रदर्शित किया जाएगा। सेलेना गोमेज़ ने कहा, "जब मैंने गणितज्ञों को बुलाया और मैंने उन्हें समझाने के लिए कहा कि प्यार केवल दर्द के बराबर है।" 29 वर्षीय गोमेज़ ट्रैक पर गाते हैं, क्योंकि कोल्डप्ले फ्रंटमैन क्रिस मार्टिन बैकिंग वोकल्स प्रदान करते हैं। यह गीत गोमेज़ के लिए नवीनतम रिलीज़ है, जो वर्तमान में स्टीव मार्टिन और मार्टिन शॉर्ट के साथ हुलु की ओनली मर्डर्स इन द बिल्डिंग में अभिनय कर रहा है।

उसने अगस्त में कोलंबियाई गायक कैमिलो के साथ "999" नामक एक सहयोग जारी किया, और मार्च में एक स्पेनिश-भाषा ईपी, रेवेलसियोन को बाहर रखा। उसका आखिरी अंग्रेजी भाषा का रिकॉर्ड, रेयर, 2019 में सामने आया, और वह अपनी रेयर ब्यूटी लाइन और अपने रेयर इम्पैक्ट फंड में भी व्यस्त है, जो मानसिक स्वास्थ्य उपचार तक आसान पहुंच की वकालत करता है।

 

44 वर्षीय मार्टिन ने गीत के निर्माण के बारे में एक वृत्तचित्र में कहा, "आज का दिन मेरे लिए स्टूडियो में अब तक के सबसे मजेदार दिनों में से एक रहा है।" "यह बहुत अलग है और यहां कोरिया पहुंचना बहुत मुश्किल रहा है। हम बहुत भाग्यशाली रहे हैं कि लोगों ने हमें सिर्फ रिकॉर्ड करने के लिए दो दिनों के लिए आने दिया, और यह काफी तनावपूर्ण यात्रा थी, और मैं थोड़ा सा नर्वस भी थी।"

ज़ो क्रावित्ज़ को इस कारण मिली बैटमैन की भूमिका

दक्षिण कोरियाई सरकार ने सेलिब्रिटी आत्महत्याओं की रोकथाम के लिए उठाया ये कदम

सड़क पर उतरी जेनिफर लॉरेंस और एमी शूमर, जानिए पूरा मामला

 

Most Popular

- Sponsored Advert -