कपिल शर्मा की क्यूट बेटी की तस्वीरें हुई वायरल, देखिए कुछ खास फोटोज़
कपिल शर्मा की क्यूट बेटी की तस्वीरें हुई वायरल, देखिए कुछ खास फोटोज़
Share:

कॉमेडी किंग कहे जाने का वाले कपिल शर्मा आजकल अपनी कॉमेडी से नहीं बल्कि अपनी बेटी अनायरा शर्मा की तस्वीरें से आए दिन खबरों में बने रहते हैं, हाल में कपिल शर्मा की क्यूट बेटी अनायरा शर्मा सोशल मीडिया पर धमाल मचा रही हैं. कपिल शर्मा ने हाल में अपनी क्यूट बेटी अनायरा की नई तस्वीरें इंस्टा पर शेयर की जो काफी वायरल हो रही हैं. कॉमेडियन किंग कपिल शर्मा के पिता बनने के पश्चात् से कई सितारे उनकी बेटी अनायरा से मिलने जा चुके हैं. कपिल शर्मा की इस नन्ही एंजेल की तस्वीरें सोशल मीडया पर भी काफी पसंद की जा रही हैं. हाल में कुछ ताजा तस्वीरों में कपिल की बेटी अनायरा रिया तिवारी की गोद में नजर आ रही हैं. आपको सभी को बता दें कि रिया कपिल को भाई मानती हैं और वो कई बार कपिल शर्मा के साथ तस्वीरों में भी नजर आ चुकी हैं.

वहीं, तस्वीरों में कपिल की बेटी अनायरा चेक शर्ट और पीच कलर की लेगिंग के साथ खूबसूरत सॉक्स पहने नजर आ रही हैं. क्यूट अनायरा ने सिर पर जो हेयर बैंड पहना हुआ है वो काफी प्यारा दिखाई दे रहा है. आपको बता दें कि इससे पहले सिंगर ऋचा शर्मा और सुदेश लहरी कपिल की बेटी से मिलने जा चुके हैं. सुदेश ने अनायरा के साथ तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की थी जिसे काफी अधिक लाइक और शेयर किया गया था.

सुदेश ने फोटो के साथ कैप्शन में लिखा हुआ था कि- कपिल के घर आई एक नन्हीं परी. ऋचा शर्मा ने भी कपिल की बेटी के साथ तस्वीरें शेयर की थीं. जिनके कैप्शन में उन्होंने लिखा हुआ था कि - आखिर अपनी लिटिल एंजेल अनायरा से मिली. लिटिल डॉल को बहुत सारी दुआएं. भाई और भाभी को एक बार फिर से बहुत सारी मुबारकबाद दी. आपको बता दें कि कपिल शर्मा की पत्नी गिन्नी चतरत ने 10 दिसंबर 2019 को अनायरा को जन्म दिया था.

धीरे-धीरे आगे बढ़ रही आयुष्मान की शुभ मंगल ज्यादा सावधान, ये रहा 12वें दिन का कलेक्शन

7 लाख बार देखा गया है सनी लियोनी का यह वीडियो, बन गई हैं जादूगर

दिल्ली के हालातों से परेशान हैं आयुष्मान खुराना की पत्नी, कही यह बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -