कांग्रेस के मंच पर भाजपा उम्मीदवार की फोटो, इन्ही के खिलाफ प्रचार करने आज MP आ रहे राहुल गांधी

कांग्रेस के मंच पर भाजपा उम्मीदवार की फोटो, इन्ही के खिलाफ प्रचार करने आज MP आ रहे राहुल गांधी
Share:

मंडला: मध्य प्रदेश में लोकसभा चुनाव प्रचार की सरगर्मियों के बीच मंडला में एक दिलचस्प घटना सामने आई, जिससे चर्चाएं तेज हो गईं हैं। मंडला में कांग्रेस नेता राहुल गांधी की निर्धारित चुनावी रैली से पहले, एक फ्लेक्स से सजे मंच पर भाजपा उम्मीदवार और केंद्रीय मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते की तस्वीर लगी थी। हालाँकि, फ्लेक्स पर कुलस्ते के नाम का कोई भी उल्लेख उल्लेखनीय रूप से अनुपस्थित था। इसके अलावा, अन्य कांग्रेस नेताओं की तस्वीरें भी उचित पहचान के बिना प्रदर्शन में शामिल की गईं थीं।

कांग्रेस उम्मीदवार ओमकार सिंह मरकाम के समर्थन में राहुल गांधी की रैली मंडला लोकसभा क्षेत्र के धनोरा गांव में होने वाली थी। एक अप्रत्याशित मोड़ में, राहुल के संबोधन के लिए मुख्य मंच पर लगे फ्लेक्स पर अनजाने में कांग्रेस नेताओं के साथ भाजपा नेता कुलस्ते की तस्वीर छप गई। गलती का एहसास होने पर, कुलस्ते की तस्वीर को तुरंत कवर किया गया और उस पर कांग्रेस विधायक रजनीश हरवंश सिंह का पोस्टर चिपका दिया गया। बता दें कि आज सोमवार को राहुल गांधी के मध्य प्रदेश दौरे में धनोरा (सिवनी) और बाणगंगा मेला ग्राउंड (शहडोल) में सार्वजनिक बैठकें शामिल थीं। उनके यात्रा कार्यक्रम में दोपहर 2 बजे उनके सिवनी आगमन और उसके बाद शाम 4 बजे शहडोल में रैली का संकेत दिया गया है।

मंडला के चुनावी परिदृश्य में भाजपा ने एक बार फिर फग्गन सिंह कुलस्ते को अपना उम्मीदवार बनाया है। निवास विधानसभा सीट से अपनी हालिया शिकस्त के बावजूद, मंडला से छह बार के लोकसभा सांसद कुलस्ते एक प्रमुख व्यक्ति बने हुए हैं। 2019 के चुनावों में, कुलस्ते ने कांग्रेस उम्मीदवार कमल सिंह मरावी को हराकर महत्वपूर्ण अंतर से जीत हासिल की थी। इस बार के चुनावी दंगल में कांग्रेस ने ओमकार सिंह मरकाम को अपना दावेदार बनाया है। कई बार विधायक और पूर्व मंत्री पद का अनुभव रखने वाले अनुभवी राजनेता मरकाम का लक्ष्य कुलस्ते को पद से हटाना है, जिन्होंने पहले उन्हें 2014 के लोकसभा चुनावों में हराया था।

MP में दिखा सिंधिया के बेटे का अनोखा अवतार

इंदौर में हुआ शातिर गिरोह का पर्दाफाश, मुंबई बेचते थे चुराए हुए सुअर

चुनावों से पहले कर्नाटक पुलिस का बड़ा एक्शन, 5 करोड़ कैश के साथ 106 किलो सोना-चांदी जब्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -