संयुक्त राष्ट्र : इस देश की महिला कोरोना वायरस से निकली संक्रमित
संयुक्त राष्ट्र : इस देश की महिला कोरोना वायरस से निकली संक्रमित
Share:

दुनिया के 128 देशों को अपना शिकार बनाने के बाद संयुक्त राष्ट्र तक कोरोना का संक्रमण पहुंच चुका है. न्यूयॉर्क में स्थित यूएन में कोरोना वायरस का पहला केस सामने आया है. संस्थान में काम करने वाली एक महिला फिलीपींस प्रतिनिधि का टेस्ट पॉजिटिव आया है. ये महिला फिलीपींस परमानेंट मिशन के तहत काम करती है. इसकी पुष्टि यूएन मिशन को भेजे गए एक नोट से हुई है. इस केस के सामने आने के बाद फिलीपींस मिशन आज यानी शुक्रवार के लिए बंद कर दिया गया है. इसके साथ ही सभी कर्मियों को मेडिकल सुविधा देने की निर्देश दिए गए हैं. ताकी यह संक्रमण और लोगों में ना फैल पाए.

कोरोना से दुनियाभर के बाज़ारों में हड़कंप, US में ट्रेडिंग रुकी, भारत में भी दहशत

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, यूएन राजदूत किरा अजूसेना ने जारी किए अपने नोट में लिखा कि हम सभी इस वायरस से संक्रमित हो चुके हैं. ऑनलाइन यूएन राजनयिक कर्मचारियों की निर्देशिका के अनुसार यहां फिलिपिनो मिशन में लगभग 12 राजनयिक हैं, जो मिडटाउन मैनहट्टन में 5 वीं एवेन्यू पर है. ऐसे में जो राजनियक इस इस वायरस से संक्रमित हुई है उन्होंने यू.एन में फिलीपींस का प्रतिनिधित्व किया था. इस दौरान उन्होंने कई बैठकों में हिस्सा लिया था.

कोरोना वायरस: पिछले 24 घंटों में 321 मौतें, 4900 से अधिक लोग संक्रमित

इस वायरस को लेकर किरा अजूसेना ने बताया कि जो प्रतिनिधि इस वायरस से संक्रमित हुआ है वह सोमवार को यूएन के हेडक्वार्टर में थी. इसके बाद उन्हें फ्लू होने पर मंगलवार को डॉक्टर से दिखाया गया. इसकी जांच के बाद चला कि वह कोविड-19 से संक्रमित हैं. इसके बाद अभी तक इस केस पर यूएन की तरफ से किसी भी प्रकार का बयान नहीं आया है.

गृहमंत्री भी हुए कोरोना वायरस के शिकार, खुद ट्वीट कर लिखी यह बात

रसातल में पहुंची पाकिस्तान की अर्थव्यवस्था, अब पैसे जुटाने के लिए ये काम करेगी इमरान सरकार

क्या गर्म मौसम में भी तबाही मचा सकता है कोरोना ? WHO की नई रिपोर्ट में हुआ खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -