गृहमंत्री भी हुए कोरोना वायरस के शिकार, खुद ट्वीट कर लिखी यह बात
गृहमंत्री भी हुए कोरोना वायरस के शिकार, खुद ट्वीट कर लिखी यह बात
Share:

मेलबर्न: चीन के वुहान से दुनिया भर में फैला कोरोना वायरस भारत सहित कई बड़े देशों में कहर बरपा रहा है. महामारी का रूप धारण कर  चुके कोरोना वायरस के कहर से दुनियाभर में आम जनता के साथ-साथ खास लोग भी बच नहीं पा रहे हैं. अब ऑस्ट्रेलिया के गृह मंत्री पीटर डटन भी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं. गृह मंत्री पीटर डटन ने खुद ट्वीट कर इस संबंध में जानकारी दी है.

गृह मंत्री पीटर डटन ने ट्वीट में लिखा कि, ‘’आज सुबह मैं तापमान और गले में खराश के साथ जागा. मैंने तुरंत स्वास्थ्य विभाग से संपर्क किया और टेस्ट कराए. बाद में मेरा कोविड- 19 पॉजिटिव पाया गया.’’ उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा है कि, ‘’अभी ठीक महसूस कर रहा हूं. समय-समय पर जानकारी देता रहूंगा.’ वहीं इससे पहले ऑस्ट्रेलिया में हॉलीवुड अभिनेता टॉम हैंक्स और उनकी पत्नी रीटा विल्सन भी इस खतरनाक वायरस ने संक्रमित कर दिया साथ ही ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाद केन रिचर्डसन का भी कोरोना की जांच कराइ गई है.

कोरोना वायरस के प्रसार की रोकथाम को लेकर ऑस्ट्रेलिया सरकार ने ऐसे सभी अनावश्यक आयोजनों पर सोमवार से प्रतिबंध लगाने की घोषणा की है, जिनमें 500 या उससे ज्यादा लोग इकट्ठा होंगे. यह प्रतिबंध स्कूल, विश्वविद्यालय, सार्वजनिक परिवहन और एयरपोर्ट पर लागू नहीं होगा. ऑस्ट्रेलिया के प्रधानमंत्री स्कॉट मॉरिसन ने लोगों से कहा है कि कोरोना वायरस वैश्विक माहामारी का रूप धारण कर चुका है और उन्हें अपनी विदेश यात्राओं पर पुनर्विचार करना चाहिए.

रसातल में पहुंची पाकिस्तान की अर्थव्यवस्था, अब पैसे जुटाने के लिए ये काम करेगी इमरान सरकार

क्या गर्म मौसम में भी तबाही मचा सकता है कोरोना ? WHO की नई रिपोर्ट में हुआ खुलासा

कोरोना वायरस: पिछले 24 घंटों में 321 मौतें, 4900 से अधिक लोग संक्रमित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -