फिलीपींस के बिशप आज राष्ट्र को देंगे 'मैरी' के बारे में ज्ञान
फिलीपींस के बिशप आज राष्ट्र को देंगे 'मैरी' के बारे में ज्ञान
Share:

फ़िलिपींस में 27 अप्रैल को सभी प्रांत को भेजे गए एक पत्र में, कैथोलिक बिशप्स कॉन्फ्रेंस ऑफ फिलीपींस (CBCP) ने घोषणा की कि राष्ट्र को 13 मई को मैरी को याद किया जाएगा. जी दरअसल कोरोना वायरस की घटना और मौत के बीच, फिलीपीन बिशप ने आज यानी बुधवार को राष्ट्र को मैरी के बारे में बाते, करने और उन्हें याद करने के लिए प्रेरित किया. वहीं सीबीसीपी के अध्यक्ष, दावो के आर्कबिशप रोमुलो वाल्स, जिन्होंने पत्र भेजा था, ने हाल ही में कहा कि, ''केंद्रीय कार्यक्रम मैलोलोस के रोमन कैथोलिक सूबा वेनेजुएला सिटी में 'National Shrine of Our Lady of Fatima' में होगा.''

वहीं मेट्रो मनीला और दो अन्य शहरी केंद्रों में एक व्यापक लॉकडाउन के कारण, राष्ट्रीय मैरियन धर्मस्थल, जो ईसीक्यू ज़ोन में है, उत्सव मनाने के लिए एक साथ नहीं आ पाएंगे. इसी वजह से देश के सभी आर्कबिशप और बिशप ने सामाजिक सुरक्षा मानदंडों को ध्यान में रखते हुए, अपने पादरी, धार्मिक, और परिवारों के साथ, मीडिया के माध्यम से अपने संबंधित लोगों को घरों से ही इस आयोजन में भाग लेने का अनुरोध किया है. वहीं सीबीसीपी के अध्यक्ष, दावो के आर्कबिशप रोमुलो वाल्स, जिन्होंने पत्र भेजा था, ने हाल ही में कहा कि, "मैरी के साथ लोग प्यार में हैं."

"हम उनके प्रति बहुत समर्पण के साथ एक राष्ट्र हैं, हम उन्हें मम्मी, मैरी, हमारी माँ कहते हैं." वहीं आगे उन्होंने कहा ' इस महामारी के समय हम उन्हें याद करेंगे वह हमारे साथ हैं. आपको बता दें कि वेनेजुएला में इस आयोजन की तैयारी में Father Gener Sta. Rita Garcia, शामिल रहे.

अमेरिका में लोगों का काल बना कोरोना, तीव्रता से बढ़ रहा मौत का आंकड़ा

कोरोना संकट के बीच नेपाल में भूकंप से डोली धरती, तीव्रता 5.3 मापी गई

रूसी राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन के राष्ट्रीय प्रवक्ता हुए कोरोना का शिकार, अस्पताल में भर्ती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -