रूसी राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन के राष्ट्रीय प्रवक्ता हुए कोरोना का शिकार, अस्पताल में भर्ती
रूसी राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन के राष्ट्रीय प्रवक्ता हुए कोरोना का शिकार, अस्पताल में भर्ती
Share:

मास्‍को: रूस ने जिस दिन से कोरोना वायरस के कारण लागू सभी प्रतिबंधों को कम करने का फैसला किया, उसी दिन रूसी राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन के आधिकारिक प्रवक्ता व बेहद ख़ास दिमित्री पेसकोव इस घातक वायरस के टेस्‍ट में संक्रमित पाए गए हैं. उन्‍हें एक अस्‍पताल में एडमिट कराया गया है. 

राष्ट्रपति पुतिन के प्रमुख सहयोगी पेसकोव को एक अस्पताल में एडमिट कराया गया है. पुतिन के प्रवक्ता के अचानक अस्पताल में एडमिट होने से उनकी स्थिति की गंभीरता पर चिंता जाहिर की जा रही है. बता दें कि सोमवार को पुतिन ने कहा कि उन्होंने मंगलवार से आरंभ होने वाले राष्ट्रव्यापी लॉकडाउन को समाप्त  करने वाले एक आदेश पर दस्तखत किए हैं और जहां संभव हो सके, वहां बंदिशों को कम करने के लिए क्षेत्रीय प्रमुखों को बुलाया था. 

आपको बता दें कि , रूस में कोरोना वायरस संक्रमण के मामलों की संख्या बढ़कर 221,344 हो गई है. वायरल संक्रमण से कुल 39,801 लोग स्वस्थ हुए हैं और 2,009 लोग मारे गए हैं. राष्‍ट्रपति व्लादिमीर पुतिन ने सोमवार को कहा था कि रूस कोरोनोवायरस के कारण लागू प्रतिबंधों से “धीरे-धीरे और बहुत सावधानी से” बाहर निकलना शुरू कर रहा है, जिनमें से कुछ क्षेत्रों और उद्यमों के लिए प्रतिबन्ध जारी रखे जाएंगे. 

IRCTC की आईडी से ही हो सकती है ऑनलाइन टिकट बुकिंग

कोरोना टेस्ट के बाद आइसोलेशन में गए ऑस्ट्रेलिया के कोषाध्यक्ष, संसद में लगातार आ रही थी खांसी

अमेरिकी शोधकर्ताओं का दावा- अगले दो साल तक रह सकता है कोरोना महामारी का प्रकोप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -