अतिक्रमण हटाने गए तहसीलदार पर डाला पेट्रोल, और फिर...
अतिक्रमण हटाने गए तहसीलदार पर डाला पेट्रोल, और फिर...
Share:

राजगढ़: MP के राजगढ़ जिले के पचोर में निर्माणाधीन सड़क के लिए अतिक्रमण हटाने गए तहसीलदार समेत नगर पालिका टीम पर एक व्यक्ति ने पेट्रोल फेंक दिया. तत्पश्चात, आग लगाने का प्रयास किया. इस मामले से हंगामा मच गया. मौके पर उपस्थित सुरक्षाकर्मियों ने अपराधी को पकड़ने का प्रयास किया, मगर वह भाग गया. पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर तहकीकात आरम्भ कर दी है.

पचोर थाना प्रभारी डीपी लोहिया के अनुसार, पचोर के शिवालय रोड पर बन रही सड़क के बीच आ रहे अतिक्रमण को तोड़ने के लिए तहसीलदार राजेश सोरते नगर पालिका अमले के साथ पहुंचे थे. यहां पर भगवान सिंह राजपूत नाम के अपराधी ने तहसीलदार पर पेट्रोल डाल दिया. इस के चलते अपराधी के दो भाई भी मौके पर उपस्थित थे. तहसीलदार पर पेट्रोल डालने के पश्चात् अपराधी ने बोतल उछाल दी तथा पूरे नपा अमले पर भी पेट्रोल छिड़क दिया. 

वही इस के चलते अपराधी पर भी पेट्रोल गिर गया. घटना के पश्चात् अपराधी मौके से भाग गया. पचोर थाना प्रभारी डीपी लोहिया ने कहा कि मामले के पश्चात् CMO की शिकायत पर पचोर थाने में अपराधी भगवान सिंह राजपूत एवं उसके 2 भाइयों के विरुद्ध शासकीय कार्य में अड़चन डालने की धारा 326, 353 समेत 285, 294, 506 तथा 34 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है.

सोना तस्करी मामला: ईडी ने नए खुलासे के बाद एक बार फिर स्वप्ना सुरेश को समन भेजा

तमिलनाडु: पिता की हत्या के आरोप में युवक गिरफ्तार

900 रुपये के लिए हैवान बना बेटा, कर डाली पिता की हत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -