सोना तस्करी मामला: ईडी ने नए खुलासे के बाद एक बार फिर स्वप्ना सुरेश को समन भेजा
सोना तस्करी मामला: ईडी ने नए खुलासे के बाद एक बार फिर स्वप्ना सुरेश को समन भेजा
Share:

तिरुवनंतपुरम: प्रसिद्ध सोने की तस्करी मामले में मुख्य आरोपी स्वप्ना सुरेश को मुख्य आरोपी द्वारा नए खुलासे के बाद बुधवार को कोच्चि में प्रवर्तन निदेशालय के अधिकारियों के सामने पेश होने के लिए बुलाया गया है।

स्वप्ना ने नए घटनाक्रम पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि उसे अपने ईमेल में तकनीकी कठिनाइयों के कारण अभी तक सम्मन नहीं मिला है। स्वप्ना ने कहा "बेशक, अगर उन्होंने इसे पहले ही भेज दिया है, तो मैं खुशी-खुशी उनकी सहायता करूंगा। मैंने प्रतिक्रिया दी क्योंकि उन्होंने (शिवशंकर) ने मुझे इतनी नकारात्मक रोशनी में चित्रित किया था, और परिणामस्वरूप, मैंने सच कहा। भविष्य निराशाजनक दिखता है मुझे।"

मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन के तत्कालीन प्रधान सचिव एम. शिवशंकर ने पिछले सप्ताह प्रकाशित एक आत्मकथा में कहा कि उन्होंने "स्वप्ना के लिए कभी कोई उपकार नहीं किया" और उन्होंने "कभी भी यह महसूस नहीं किया कि उन्होंने जो आईफोन उन्हें दिया था वह रिश्वत का हिस्सा था।"

इस दावे से नाराज स्वप्ना ने जवाब दिया, "यह शिवशंकर ही थे जिन्होंने उनके जीवन को नष्ट कर दिया था, और उन्हें वह सब कुछ पता था जो वह जानती थीं।" उसने आगे उल्लेख किया कि उसने उससे कहा था कि वह स्वैच्छिक सेवानिवृत्ति लेगा और उसके साथ रहने के लिए संयुक्त अरब अमीरात में स्थानांतरित हो जाएगा।

2 वर्षीय बच्ची का फिसला पैर, बचाने के लिए बैराज में कूदे माता-पिता, हुई मौत

'वेलेंटाइन वीक' के पहले दिन ही हुआ 'प्यार का अंत', प्रेमिका के लिए प्रेमी ने गंवाई जान

कोरोना मामलों में आई भारी गिरावट, लेकिन इस चीज ने बढ़ाई चिंता

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -