इस शहर में केमिकल गैस हुई लीक, 5 लोगों ने गवाई जान

भारत के राज्य आंध्र प्रदेश के विशाखापट्टनम में एक केमिकल प्लांट इकाई में गैस रिसाव की घटना में अब तक 5 लोगों की मौत हो गई है.विशाखापट्टनम जिले के आरआर वेंकटपुरम गांव में गैस रिसाव की यह घटना सामने आई.जानकारी के मुताबिक आरआर वेंकटपुरम गांव के एलजी पॉलिमर उद्योग में गैस रिसाव से हुई घटना में अब तक 5 लोगों की मौत हो चुकी है.

क्या लॉकडाउन में अब खुलने वाले है होटल, रेस्टोरेंट और पब ?

इस मामले को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर बताया कि उन्होंने विशाखापत्तनम में स्थिति के संबंध में एमएचए (गृह मंत्रालय) और एनडीएमए (राष्ट्रीय आपदा प्रबंधन प्राधिकरण) के अधिकारियों से बात की गई है, जिनकी कड़ी निगरानी की जा रही है. मैं विशाखापत्तनम में सभी की सुरक्षा और कल्याण के लिए प्रार्थना करता हूं.

बुद्ध पूर्णिमा पर पीएम का बड़ा बयान, बोले- मानवता की सेवा करने वाले नमन के पात्र


आपकी जानकारी के लिए बता दे कि गृह राज्य मंत्री जी किशन रेड्डी ने विशाखापट्टन गैस रिसाव की घटना पर कहा है कि मरने वाले लोगों के परिवारों के प्रति मेरी संवेदना है. मैंने स्थिति का जायजा लेने के लिए राज्य के मुख्य सचिव और DGP से बात की है.एनडीआरएफ की टीमों को आवश्यक राहत उपाय उपलब्ध कराने का निर्देश दिया. अभूतपूर्व और दुर्भाग्यपूर्ण घटना में सैकड़ों लोग प्रभावित हुए. मैंने गृह सचिव, जीओआई से बात की और उनसे आवश्यक सहायता प्रदान करने का अनुरोध किया.

विशाखापत्तनम फैक्ट्री में लीक हुई जहरीली गैस, 3 की मौत, 120 की हालत बिगड़ी

केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल ने अपने जवानों की सुरक्षा में किया यह काम

इस देश से आज भारत पहुंचने वाले है भारतीय नागरिक

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -