इस देश से आज भारत पहुंचने वाले है भारतीय नागरिक

लॉकडाउन और कोरोना संक्रमण के बीच अबू धाबी से आज एयर इंडिया एक्सप्रेस की उड़ान 179 भारतीयों को लेकर आएगी. यह उड़ान आज रात 9 बजकर 40 मिनट पर कोचीन एयरपोर्ट पर उतरेगी.इस उड़ान में शामिल 179 लोगों में त्रिशूर जिले से 73 लोग, एर्नाकुलम से 25, मलप्पुरम से 23, अलाप्पुझा से 15, पलक्कड़ से 13, कोट्टायम से 13 और पठानमथिट्टा से 8 लोग शामिल हैं.

पीएफ खाते से कोविड एडवांस के तहत निकाल सकते है पैसा

इसके अलावा एर्नाकुलम जिला कलेक्टर एएसए सुहास ने कहा कि उन्हें हवाई अड्डे से उनके संबंधित जिलों में क्वारंटाइन सेंटर में ले जाया जाएगा. गर्भवती महिलाओं, वरिष्ठ नागरिकों और 10 साल से कम उम्र के बच्चों के लिए क्वारंटाइन उनके घरों में होगा. कासरगोड जिले से एकमात्र यात्री एर्नाकुलम में क्वारंटाइन होगा. एससीएमएस हॉस्टल, कलामासेरी में एर्नाकुलम जिले में आने वाले प्रवासियों के लिए क्वारंटाइन सुविधा की गई है.

डोईवाला में दो दिन से कोई संक्रमित न आने के कारण एक महीने बाद केशवपुरी से हटी पाबंदी

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि उन्होंने आगे कहा कि उड़ान में विशेष पार्किंग बे और एयरोब्रिज होंगे. टर्मिनल में प्रवेश करने पर यात्रियों के तापमान को थर्मल बंदूक और थर्मल स्कैनर द्वारा जांचा जाएगा. जिनके लक्षण हैं उन्हें एक विशेष मार्ग से एम्बुलेंस में ले जाया जाएगा.वहां से उन्हें अलुवा जिला अस्पताल ले जाया जाएगा.

बुद्ध पूर्णिमा के शुभ अवसर पर देश को संबोधित कर रहे है पीएम मोदी

PM मोदी बुद्ध पूर्णिमा आयोजन में हुए शामिल, 9 बजे करेंगे संबोधन

दो महाशक्तियों में युद्ध के संकेत, US ने तैनात किए फाइटर जेट, चीन ने भी कसी कमर !

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -