रोहित शर्मा के बाद चोटिल ये धुरंदर बल्लेबाज, क्या नहीं खेल पाएगा मैच
रोहित शर्मा के बाद चोटिल ये धुरंदर बल्लेबाज, क्या नहीं खेल पाएगा मैच
Share:

रोहित शर्मा की अगुवाई में इंडिया टीम इंग्लैंड के खिलाफ 10 नवंबर को दूसरा सेमीफाइनल खेलने को तैयार है। जिसके पूर्व इंग्लैंड को बड़ा झटका लगा क्योंकि टीम के सबसे धाकड़ बल्लेबाज डेविड मलान चोटिल हो चुके है। 

श्रीलंका के खिलाफ मैच में लगी थी चोट: मलान के चोटिल होने की वजह से इंडिया के विरुद्ध T20 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में खेलना मुश्किल है। मलान को शनिवार को श्रीलंका के विरुद्ध 4 विकेट से मिली जीत के बीच चोट लगी थी। दुनिया के पूर्व नंबर एक T20 बल्लेबाज को श्रीलंकाई पारी के बीच मैदान छोड़ना पड़ा और वह लौटकर बल्लेबाजी के लिये नहीं आ पाए। 

उपकप्तान मोईन अली ने बोला है कि मलान की चोट ठीक नहीं है। उन्होंने यह भी बोला है कि ,‘‘वह बड़ा खिलाड़ी है और लंबे समय से खेल रहा है। वह हमारे सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों में से है लेकिन उसकी चोट ठीक नहीं लग रही।’’ इंग्लैंड को गुरुवार को भारत से सेमीफाइनल खेलने वाले है। अली ने इस बारें में बोला है कि, ‘‘इंडिया के विरुद्ध दुनिया के किसी भी हिस्से में खेलना खास है क्योंकि क्रिकेट में वह बड़ी ताकत है और उसके प्रशंसक असंख्य हैं।’’ 

एडीलेड में होगा भारत-इंग्लैंड का मुकाबला: मोइन ने इस बारें में अपनी बात को जारी रखते हुए आगे कहा है कि 'इंग्लैंड अंडरडॉग है।  इंडिया बीते एक वर्ष में शानदार खेल रहा है और अगर आप टूर्नामेंट को देखें तो भी वे वास्तव में अच्छा खेल रहे हैं। मुझे नहीं लगता कि हमें ईमानदार होना चाहिए, लेकिन हम उनसे थोड़ा पीछे हैं।'

फैंस को चिंता इस बात की है कि T-20 वर्ल्डकप के दौरान कुछ मैच वर्षा की वजह से धुल गए हैं, तो कहीं सेमीफाइनल में ऐसा न हो जाए। भारत बांग्लादेश का मैच भी एडीलेड में हुआ था जहां वर्षा ने इंडिया को डरा दिया था। बांग्लादेश के विरुद्ध इंडिया के मुकाबले में बारिश हुई थी और डकवर्थ लुईस पद्धति से नया टारगेट तय हुआ था। टीम इंडिया ने बांग्लादेश के विरुद्ध आखिरी गेंद पर जीत हासिल की थी। 

पेट्रा क्वितोवा ने दिया ऐसा बयान...हिल उठा स्पोर्ट्स जगत

विवादों में घिरे रोनाल्डो...वीडियो देख उड़े फैंस के होश

सेमीफाइनल में भारतीय चुनौती की अगुआई कर सकती है लवलीना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -