कोचिंग की फीस भरने के लिए फिल्म में किया काम, अब उसी फिल्म को मिला ऑस्कर

विश्व के सबसे बड़े अवॉर्ड फंक्शन ऑस्कर 2019 का आयोजन हो चुका है. 25 फरवरी को लॉस एंज‍िल्स में इसका आयोजन हुआ था. हर साल की तरह इस बार भी दुनियाभर के सेलेब्स ऑस्कर में हिस्सा लेने के लिए पहुंचे हुए हैं. इस बार ऑस्कर अवार्ड शो में हमारे देश की शॉर्ट फिल्म 'पीरियड इंड ऑफ सेंटेंस' ने भी एक पुरस्कार अपने नाम किया है. आपको बता दें कि इस फिल्म को 'डॉक्यूमेंट्री शॉर्ट सब्जेक्ट' श्रेणी में ऑस्कर अवॉर्ड मिला है.

इस फिल्म में अहम किरदार निभाने वाली लड़की कोई और नहीं बल्कि स्नेहा थी जो इंडियन हैं. स्नेहा उत्तर प्रदेश के हापुड़ की रहने वाली एक आम लड़की हैं. स्नेहा भीऑस्कर का हिस्सा बनने पहुंची, जहां, उन्हें क्रॉप टॉप और लॉन्ग स्कर्ट के साथ स्टाइलिस्ट लुक में देखा गया. इस दौरान स्नेहा की काफी ज्यादा तारीफ हुई थी. आपको बता दें स्नेहा बहुत साधारण लड़की है और वो पेशे से एक्ट्रेस नहीं हैं लेकिन इस फिल्म ने उनकी जिंदगी बदल दी.

बता दें स्नेहा पुलिस बनना चाहती थी जिसकी तैयारी के लिए उन्हें पैसों की जरूरत थी. स्नेहा अपनी कोचिंग की फीस नहीं भर पा रही थी और ऐसे में वह कम्पनी में काम कर उन पैसों से कोचिंग की फीस जमा करती थी. इस फिल्म का डायरेक्शन रायका जेहताबची ने किया है और इसे भारतीय प्रोड्यूसर गुनीत मोंगा की 'सिखिया एंटरटेनमेंट' ने प्रोड्यूस किया है.

लोगों को पसंद आया कार्तिक-कृति का रोमांस, पहले दिन तोड़े कमाई के रिकॉर्ड

कभी इस एक्टर की बेटी पर मरते थे भोले भाले टाइगर, आज है करोड़ो लड़कियों की जान

अपने पिता के साथ काम करने से बहुत डरती हैं आलिया, ये है वजह

Most Popular

- Sponsored Advert -